प्रोफेसर की इस गंदी हरकत से नाराज लड़की ने चप्पलों से पीटा

नई दिल्ली। औरंगाबाद जिले के देवकुंड थाना क्षेत्र के रामशरण यादव कॉलेज में एक प्रोफेसर की हरकत से नाराज एक छात्र ने उसे चप्पल से पीटा. प्रोफेसर की पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

बताया जा रहा है कि प्रोफेसर छात्रा के साथ दुष्कर्म कर रहा था. इस घटना के बाद अब अन्य प्रोफेसर उन्हें कॉलेज से निकालने की मांग कर रहे हैं. वहीं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) भी इस मामले में कार्रवाई की मांग कर रही है. यह घटना बीते बुधवार की बताई जा रही है. मामला तूल पकड़ता देख प्रोफेसर मौके से फरार हो गए।

घटना के बारे में बात करते हुए कॉलेज के प्राचार्य ने बताया कि बुधवार को कॉलेज में इंटर की प्री बोर्ड परीक्षा हुई थी. शाम 4 बजे परीक्षा समाप्त हुई और लगभग सभी छात्र घर जा चुके थे। 

वहीं प्रोफेसर को पीटने वाली छात्रा अपने भाई का इंतजार कर रही थी. इसी बीच प्रोफेसर अजय कुमार उसके पास पहुंचे और उसके साथ दुष्कर्म करने लगे। छात्र के शोर मचाने पर कॉलेज में मौजूद कई अन्य छात्र भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने प्रोफेसर को घेर लिया. इसके बाद युवती ने उसकी चप्पलों से पिटाई कर दी।

प्राचार्य ने कहा कि छात्र की ओर से लिखित शिकायत की गई है. अजय कुमार पर लगे इस आरोप के बाद से कॉलेज के सभी शिक्षक आक्रोशित हैं, इसलिए आरोपी प्रोफेसर को कॉलेज से हटाने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। 

इस मामले में औरंगाबाद के एसपी कांतेश कुमार मिश्रा का कहना है कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है. छात्रा के बयान पर प्राथमिकी दर्ज होने के बाद कार्रवाई की जाएगी। 

Post a Comment

0 Comments