जाह्नवी कपूर ने मां श्रीदेवी की हैंडराइटिंग में गुदवाया ये खास टैटू

जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया, जो वायरल हो गया है। इस वीडियो में जाह्नवी अपने हाथ पर टैटू बनवाती नजर आ रही हैं. हालांकि टैटू बनवाते समय वह खूब फ्लॉन्ट करती नजर आ सकती हैं, लेकिन फिर भी वह यह टैटू बनवाना चाहती हैं क्योंकि यह उनके लिए बेहद खास है।

जाह्नवी कपूर का ये नया टैटू उनके लिए खास है क्योंकि ये उनकी मां श्रीदेवी की लिखावट में है. जिसमें लिखा है- आई लव यू माय लब्बू। जाह्नवी द्वारा शेय वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे अदाकारा टैटू बनवाते हुए दर्द झेलती दिख रही हैं। वह टैटू गुदवाते हुए बेहद बुरी तरह से कांप रही है। साथ ही उनके मुंह से ‘गोविंदा-गोविंदा’ कह कह रही हैं।

आपको याद दिला दें कि जाह्नवी की मां श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल में हुआ था, जहां वह एक शादी में गई थीं. अपनी मौत के बाद जाह्नवी अक्सर मां को याद करते हुए अपने साथ बिताए पलों को अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

जाह्नवी के इस पोस्ट को लाखों लोगों ने कमेंट और लाइक किया है. जाह्नवी के टैटू को देखकर लगता है कि उनकी मां श्रीदेवी उन्हें प्यार से लब्बू कहकर बुलाती थीं. इस बात का खुलासा खुद जाह्नवी ने भी एक बार अपने इंस्टा पोस्ट से किया था.

जाह्नवी कपूर ने टैटू के साथ और भी कई फोटो और वीडियो शेयर किए हैं, जिससे पता चलता है कि वह वेकेशन पर हैं. उन्होंने अपने पोस्ट में हनुमान मंदिर के दर्शन करते हुए एक फोटो शेयर की है। इसके अलावा स्वीमिंग पूल में मस्ती और सुबह-शाम का सीन भी शेयर किया गया है। हालांकि उन्होंने इस दौरान कहां है इस बारे में कुछ नहीं बताया है।

Post a Comment

0 Comments