बेटियों पर तमंचा तानकर महिला से गैंगरेप

जालौन। उरई में शहर के कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया गया है. चार युवकों ने बेटियों पर तमंचा तानकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया। सोमवार की रात चारों युवक पड़ोस की महिला के घर में घुसे जब उसका पति काम पर गया हुआ था। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

सोमवार रात 11 बजे महिला अपनी दो बेटियों के साथ घर में अकेली थी। पति रोज की तरह हाईवे पर स्थित होटल में काम करने गया था। मोहल्ले में रहने वाला भूरा नाम का युवक तीन साथियों के साथ दीवार फांदकर उसके घर में घुस गया। चारों ने जैसे ही घर में प्रवेश किया, उन्होंने महिला की दोनों बेटियों को अपने कब्जे में ले लिया और उन पर पिस्तौल तान दी और जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद चारों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। कुछ देर बाद जब महिला का पति घर आया तो घर की हालत देख वह दंग रह गई। उन्होंने डायल 112 पर कॉल कर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा और घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। अपर पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है.

Post a Comment

0 Comments