प्रेमी के घर जा बैठी निकाह की ज़िद कर रही प्रेमिका, युवक पर लगाया 6 वर्षों से शारीरिक शोषण का आरोप

इस्लाम सलमानी

मुरादाबाद। ठाकुरद्वारा नगर में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवती प्रेमी के घर जा पहुंची। आरोप है कि प्रेमी के पिता ने उसे गाली गलौज कर घर से बाहर निकाल दिया। जिसके बाद कोतवाली पहुंची प्रेमिका ने गम्भीर आरोप लगाया कि उसके प्रेमी ने शादी का झांसा देकर कई बार उसका शारिरिक शोषण किया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ नगर के मौहल्ला ईदगाह रोड निवासी एक युवती का पड़ोस के ही एक युवक के साथ लंबे समय से प्रेम प्रसंग चला आ रहा है। इसी के चलते शुक्रवार को प्रेमिका अपने प्रेमी के घर जाकर बैठ गई और निकाह की ज़िद पर अड़ गई।

बताया जा रहा है कि वहां प्रेमी के माता पिता व अन्य परिजनों ने युवती के साथ गाली गलौच करते हुए उसे घर से धक्के मारकर निकाल दिया। उधर युवती के परिजन भी मौके पर जा पहुंचे जहां दोनों पक्षो के बीच खींचतान हो गई और नौबत मारपीट तक पहुंच गई। 

बाद में कोतवाली पहुंची प्रेमिका ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर शिकायत की है कि पिछले 6 वर्षों से उसका प्रेमी उसे शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण करता आ रहा है। प्रेमिका ने कोतवाली पुलिस से उसकी शादी उसके प्रेमी के साथ कराने की गुहार लगायी है। 

मामले की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने प्रेमी के पिता को पूछताछ के लिए कोतवाली बुलाया है। ये मामला पूरे नगर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

-सांकेतिक तस्वीर

Post a Comment

0 Comments