Razzi Bolja गाना इस वजह से वायरल हुआ, पहुंचा 25 करोड़ के पास

Uttar Kumar के गाने को लोग खूब पंसद कर रहे है। पिछले दिन आये हरियाणवी गाना Razzi Bolja जा लोगों को खूब पंसद आ रहा है। सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। अबतक करीब 25 करोड़ लोग उसे देख सके है। शादियों के मौके पर लोग राज्जी बोला जा पर जमकर नाच रहे है।  

Haryanvi Gana को लोग खूब प्यार दे रहें है-
पिछले कुछ सालों से उत्तर भारत के राज्यों में हरियाणवी गानोें को खूव पंसद कर रहे है। आप इनकी लोकप्रियता का अंदाजा राज्जी बोल जा गाने से लगा सकते है। अबतक इंटरनेट पर लाखों और करोड़ों की संख्या में व्यूज आ रहे है। इसी लिस्ट में कई गाने भी शामिल है जिसके वीडियो पर एक दो लाख नहीं करोड़ों के व्यूज आ रहे है। 

Uttar Kumar और Bhaviya अभिनीत को पंसद कर रहे लोग

राज्जी बोल जा गाने में अभियन करने वाले उत्तर कुमार और भव्य अभिनीत की जोड़ी को लोगों को ख्ूाब पसंद आ रही है। दोनों ने अपने अभियन से गाने में चार चांद लगा दिये है। इसके बाद कई और गाने रिलीज हो रहे है।

हरियाणवी गानों में भारतीय सांस्कृतिक के अनुसार बनाये जा रहे। एक परिवार के साथ सब बैठक कर देख सकते है। हरजीत दीवाना ने गाये इस गाने को राजीव अजनबी ने लिखा है और संगीत दिया धनेश राज ने। सामजिक संगीत और वेश-वूशा को देखते हुए बनाया गया है। जिसे इंटरनेट पर लोगों खुब सरा रहे है। 

Post a Comment

0 Comments