चाकू की नोक पर शिक्षिका को बंधक बनाकर छात्रा की मांग में भर दिया सिंदूर, फिर किया ये काम...

मुजफ्फरपुर। एक युवक ने चाकू और तलवार से लैस युवकों ने क्लास में घुसकर पढ़ा रही शिक्षिका को बंधक बना लिया और उनमें में से एक युवक ने नौवीं की एक छात्रा के मांग में सिंदूर भर दिया। अचानक हुई इस घटना से स्कूल में अफरा.तफरी मच गई और बच्चे डर कर भाग खड़े हुए। यह सूचना गांव में फैल गई। उसके बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण स्कूल में पहुंच गए। घटना मोतीपुर थाना क्षेत्र के एक स्कूल की है। छात्रा के पिता ने मोतीपुर थाना को इसकी सूचना दी।

पुलिस ने शिक्षक और बच्चों से इसकी जानकारी ली। घटना के वक्त  क्लास में पढ़ा पढ़ा रही शिक्षिका ने बताया कि मंगलवार को अचानक चार.पांच युवक तलवार और चाकू लेकर क्लास में घुस गए। टीचर और बच्चों को धमकाते हुए चुपचाप बैठे रहने के लिए कहा और उनमें से एक ने नौवीं की छात्रा के मांग में सिंदूर डाल दिया। उसके बाद सभी के सभी फरार हो गए।

मोतीपुर थाना अध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया है कि परिजन के आवेदन पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। छात्रा के पिता का आरोपी से जमीनी विवाद चल रहा है। आरोपी की पहचान ग्रामीण मोना सहनी के पुत्र राजू सहनी के रूप में हुई है। राजू समेत पांच के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर लिया गया है। स्कूल के प्रधानाध्यापक ने इसकी सूचना शिक्षा विभाग के वरीय अधिकारियों को दे दी। 

छात्रा डिप्रेशन मे है और उसका रो.रो कर बुरा हाल है। वहीं गांव के लोग इस घटना से हक्का.बक्का है। जानकारी मिली है कि आरोपित राजू सहनी दूसरे राज्य में नौकरी करता है। 

Post a Comment

0 Comments