दूसरे मर्द के साथ होटल की पार्किंग में सबंध बना रही थी पत्नी, गुस्साए पति ने किया ऐसा...

अमेरिका में एक शख्स ने अपनी पत्नी को गैर मर्द से संबंध रखने की सजा दी। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 34 वर्षीय विलियम एटकिंसन को अपनी पत्नी के फोन से कई वीडियो कॉल आए थे। वीडियो कॉल में पत्नी को दूसरे आदमी के साथ देख वह तुरंत होटल की पार्किंग की तरफ चला गया। इसके बाद पति को जो कुछ देखने को मिला वह गुस्से से आग बबूला हो गया। 

विलियम ने तभी तय कर लिया था कि वह अपनी पत्नी को जरूर सजा देंगे। पुलिस ने कहा कि समरसेट में बेस्ट वेस्टर्न पहुंचने पर, एटकिंसन ने अपनी 32 वर्षीय पत्नी और उसके कथित प्रेमी के बीच एक कार में अफेयर पाया। इसके बाद एटकिंसन ने वहां पत्नी और उसके प्रेमी के साथ मारपीट की। इसी बीच मौका पाकर आरोपी की पत्नी का प्रेमी फरार हो गया। 

पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी के नाम का खुलासा नहीं किया है। पिटाई के बाद एटकिंसन पत्नी को पार्किंग में घायल छोड़कर चला गया। हालांकि बाद में उन्होंने स्वीकार किया कि इसके लिए उन्होंने अपनी पत्नी को कई बार पीटा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि महिला नशे में है। 

महिला को गंभीर चोटें आई थीं और उसके चेहरे, नाक और मुंह से काफी खून बह रहा था। इसके अलावा उन्हें सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी। उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Post a Comment

0 Comments