तापसी पन्नू की 'रश्मि रॉकेट' ओटीटी पर होगी रिलीज

हसीन दिलरुबा के बाद अभिनेत्री तापसी पन्नू की दूसरी फिल्म रश्मि रॉकेट ने भी अब ओटीटी का रास्ता पकड़ लिया है। फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान भी हो गया है। तापसी काफी समय से अपनी इस फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं और अब जबकि इसकी रिलीज डेट सामने आ गई है तो फैंस इसे लेकर ज्यादा उत्साहित हो गए हैं। तापसी ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी है।

तापसी पन्नू अभिनीत रश्मि रॉकेट 15 अक्टूबर यानी दशहरे के मौके पर दर्शकों के बीच आएगी। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी। तापसी ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर साझा कर यह जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, ये चुनौतियों से भरी दौड़ शुरू हो चुकी है और अब यह रावण दहन पर आकर ही रुकेगी। इस साल रश्मि को बहुत कुछ नष्ट करना है। यह इस साल 15 अक्टूबर को जी5 पर दस्तक देगी। 
तापसी ने कहा, आमतौर पर मेरे पास जब कोई फिल्म आती है तो इसके निर्देशक पूरी स्क्रिप्ट लेकर ही मुझसे संपर्क करते हैं, लेकिन चेन्नई में रश्मि रॉकेट की सिर्फ एक लाइन मेरे पास आई और मैंने भी इसके लिए फौरन हां कर दी। उन्होंने कहा, पहले दिन से ही हर कोई कहानी के बारे में इतना निश्चित था कि इसके लिए टीम बनाने में कभी भी किसी मोड़ पर दिक्कत नहीं आई। मुझे अपनी इस फिल्म पर गर्व है। 
रश्मि रॉकेट में तापसी के अलावा सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी, प्रियांशु पेन्युली और सुप्रिया पिलगांवकर भी हैं। यह छोटे से गांव की एक ऐसी युवती की कहानी है, जिसे कुदरत की एक खास नेमत मिली हुई है। आकर्ष खुराना निर्देशित यह फिल्म नंदा पेरियासामी की लिखी एक कहानी पर आधारित बताई जाती है। फिल्म की लेखन टीम में नंदा पेरियासामी के अलावा अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लों शामिल हैं। कनिका ने तापसी की पिछली फिल्म हसीन दिलरुबा भी लिखी थी। 
तापसी फिल्म शाबाश मिठू में काम कर रही हैं। यह भारतीय क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज के जीवन पर आधारित है। वह अभिनेता ताहिर राज भसीन के साथ कॉमेडी थ्रिलर फिल्म लूप लपेटा में दिखाई देंगी। तापसी फिल्म दोबारा और तमिल थ्रिलर फिल्म जन गण मन का हिस्सा हैं। वह अपने होम प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ब्लर में दिखाई देंगी। अजय बहल के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तापसी के साथ अभिनेता गुलशन देवैया नजर आएंगे। 

Post a Comment

0 Comments