बाइक सवार नकाबपोश युवक ने युवती पर किया एसिड अटैक, बुरी तरह झुलसी युवती

जालौन। जालौन में सरेआम बीच बाजार बाइक सवार नकाबपोश युवक ने युवती के चेहरे पर एसिड अटैक कर दिया। युवती की मार्केट में खिलौने की दुकान थीं। 

जहां वह अपनी दुकान पर बैठी हुई थी तभी बाइक सवार दो युवकों ने युवती पर सरेआम तेजाब फेंक दिया। तेजाब से युवती झुलस गई और उसकी चीखे निकलने लगी। 

आसपास के लोगों ने युवती को चिल्लाता देख आनन-फानन में अस्पताल भेजा और परिजन व पुलिस को सूचना दी। गंभीर हालत में युवती को झांसी रेफर किया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

बता दें कि पूरा मामला कोच कोतवाली क्षेत्र का मोहल्ला लाजपत नगर का है। जहां पर अपनी दुकान पर बैठी युवती पर नकाबपोश युवकों ने एसिड फेंका दिया। इससे पहले युवती कुछ समझ पाती युवक मौके से फरार हो गए। लोगों ने उसका पीछा करने का प्रयास किया लेकिन वह बाइक स्टार्ट किये हुए साथी के साथ बैठकर फरार हो गया। युवती के शोर मचाने के बाद वहां बाजार के लोग इकट्ठे हो गए और युवती को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। एसिड फेंकने की सूचना पुलिस को मिली तो हड़कंप मच गया। 

पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई है। एसिड से झुलसी युवती की हालत गंभीर होने पर उसे झांसी मेडिकल के लिए रेफर किया गया हैं। घटना की सूचना पर पहुँचे पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जांच के दौरान कुछ अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं। जल्द आरोपियों को पकड़ा जाएगा। हालांकि यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई जिसके आधार पर पुलिस को कुछ अहम सुराग हाथ लग सकते हैं। 

वहीं घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने बताया कि युवती की मार्केट में दुकान है जहां पर नकाबपोश युवक ने लड़की के ऊपर तेजाब फेंका है। इलाज के लिए उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया हैं। मामले की जांच की जा रहीं हैं। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments