नवरात्रि गाने में किंजल और विशाल की केमिस्ट्री बहुत ख़ास है: नवरोज़ प्रासला

मीडिया फ़िल्म्सक्रॉफ्ट और नवरोज़  प्रासला प्रोडक्शन ने अलग अलग मूड के गाने आप तक लाने का वादा किया था। अपने वादे को निभाते हुए और त्योहारों के जोश को बढ़ाते हुए इस नवरात्रि को और भी ख़ास बनाने के लिए उनके नए गाने 'गुजराती बीट' का शूट पूरा हो गया है। यह गाना काफी वाइब्रेंट और पेप्पी है और नवरात्रि की शोभा को और बढ़ा देगा। 

इस गाने को किंजल दवे और पार्थिव गोहिल ने गाया है। इस गौरव सिंह और संदीप जैसवाल ने कंपोज किया है। गाना जल्दी ही रिलीज किया जाएगा और इसमें आप किंजल दवे और विशाल पांडे को एक साथ देखेंगे। 

मीडिया जायंट और प्रोड्यूसर नवरोज़  प्रासला ने इस गाने के साथ एक और कमान अपने हाथ में ले ली है। उन्होंने यह गाना सिर्फ प्रोड्यूस ही नहीं बल्कि डायरेक्ट भी किया है। अपनी क्रिएटिव इच्छाओं को परिपूर्ण करने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "यह एक ऐसा काम था जो मैं हमेशा से ट्राई करना चाहता था। फाइनली सही मोटिवेशन और गाइडेंस के साथ मैंने सोचा मैं इस गाने को डायरेक्ट करता हूँ। मैंने  इस गाने को कुछ ख़ास तरीके से विसुअलायेज़ किया था इसलिए मैंने खुद ही इसे डायरेक्ट किया। मैंने बहुत सी फिल्में, गाने, सीरीज प्रोड्यूस किये है और उन सब के दौरान मुझे डायरेक्शन को लेकर थोड़ा आईडिया हो गया था और अब थोड़ी मदद के साथ, मैं यह गाना डायरेक्ट करने में सफल हुआ हूँ। गाने में काफी बज्ज है और इस नवरात्रि गाने में किंजल और विशाल की केमिस्ट्री बहुत ख़ास है, मुझे उम्मीद है लोगों को यह गाना पसंद आएगा और शायद यह गाना सांग ऑफ़ द ईयर बन जाए। "

नवरोज़ प्रासला ने भारत में अपना एक्सपेंशन प्लान पूरी तरह से शुरू कर दिया है। उन्होंने बैक टू बैक गाने रिलीज किए और साथ में मेगा सीरीज भी प्रोड्यूस की है। उनका कहना है ,"हमने जितना सोचा था हम उस से ज्यादा तेजी से आगे बढ़ रहे है। हमारा कंटेंट ऑडियंस को पसंद आ रहा है और अभी हाल ही में हमने मुंबई में अपना ऑफिस  भी ले लिया है। हमारा पिछला गाना 'इंडिया' लोगों के बीच हिट रहा और मैं उसको लेकर बहुत खुश हूँ। "

"हमारा अगले गाने गुजराती बीट में आपको ऑथेंटिक टेक्सचर और वाइब मिलेगी। यह गाना गुजरात के कल्चर और वैल्यू को बखूबी दिखाता है और मुझे पूरा यकीन है यह गाना अपनी सही ऑडियंस ढूंढ लेगा। यह एक ओरिजिनल गाना है  ना की किसी हिट बॉलीवुड गाने का रीमिक्स। हम क्वालिटी कंटेंट में विश्वास रखते है।"

 गाना पूरा हो चुका है और जल्दी ही इसका टीज़र और फर्स्ट लुक रिलीज़ किया जायेगा। गाने को सागर ने कोरियोग्राफ किया है। 

NTv हूस्टन के फाउंडर और कई सफल मीडिया और प्रोडक्शन वेंचर के कर्ता धर्ता नवरोज़ प्रासला ने म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना कदम जमा लिया है और वह यहाँ बने रहने के लिए आये है। एंटरटेनमेंट सेक्टर की दुनिया में जिस तरह से वह तरक्की कर रहे है एक के बाद एक लॉक डाउन होने के बावजूद भी, यह सबके लिए एक इंस्पिरेशन है।

Post a Comment

0 Comments