क्या फिर से शूटिंग शुरू कर रहीं शहनाज गिल?

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से शहनाज गिल की हालत ठीक नहीं हैं। वह इस गम से उबर नहीं पा रही हैं। शहनाज इन दिनों बेहद मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही हैं कि शहनाज जल्द ही अपनी अगली पंजाबी फिल्म होंसला रख की शूटिंग शुरू करेंगी। वह निर्माताओं को और इंतजार नहीं करा सकतीं।

होंसला रख के निर्माता दिलजीत थिंड ने कहा, हम शहनाज के ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं। हमने 15 सितंबर को लंदन में गाने की शूटिंग करनी थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। इसका कारण साफ है। उन्होंने कहा, हम जल्द ही शहनाज संग एक नई तारीख को अंतिम रूप देंगे। वह फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं। मैं उनके मैनेजर के संपर्क में हूं। उम्मीद है कि शहनाज कुछ ही दिन में हमसे संपर्क करेंगी।

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से कई अभिनेताओं और फैंस ने शहनाज को सपोर्ट किया। ट्विटर पर स्टे स्ट्रॉन्ग सना ट्रेंड करता रहता है। उनकी हालत देखते हुए लगातार उनके दोस्त उनका ढांढस बढ़ाते हुए दिखते हैं। सबको उम्मीद है कि शहनाज एक बार फिर वापसी करेंगी। उनके फैंस जल्द ही उनकी वापसी की प्रार्थना कर रहे हैं। प्रशंसक उन्हें मैसेज कर आगे बढऩे की सलाह दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा, शहनाज गिल को और ताकत मिले। 

बता दें कि 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हार्ट अटैक के चलते हुआ था। उनके अंतिम संस्कार वाले दिन शहनाज गिल को बदहवास हालत में देखा गया था। शहनाज की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिनमें उनकी स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें अपने जिगरी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के निधन का कितना सदमा पहुंचा है। 

सिद्धार्थ बिग बॉस 13 में शहनाज गिल के साथ नजर आए थे। दोनों की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आई थी। शहनाज और सिद्धार्थ शो में एक-दूसरे का ख्याल रखते थे। उन्हें दर्शकों ने सिडनाज के नाम की उपाधि दी थी। सिद्धार्थ के निधन के बाद खबरें आईं कि दोनों इसी साल शादी करने वाले थे। शादी के लिए कमरे, भोज और अन्य सेवाओं की बुकिंग के लिए मुंबई के एक आलीशान होटल से बातचीत चल रही थी।

Post a Comment

0 Comments