कोसी नदी में ट्रैक्टर पलटा, मां-बेटी बही

अज़हर मलिक
काशीपुर।
बाजपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब 2 बाइक पर सवार 5 लोगो को कोसी नदी पार करा रहा एक ट्रैक्टर नदी में पलट गया। ट्रैक्टर के पलटने से दो बाइक और मां बेटी पानी के तेज बहाव में बह गए। जबकि ट्रैक्टर चालक और अन्य लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई। 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही भारी मात्रा में पुलिस मौके पर पहुंच गई और मां बेटी की तलाश शुरू कर दी। कई घंटों तक तलाश करने के बाद मां बेटी का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है। वही पुलिस ने मां बेटे की तलाश के लिए एनडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलवाया है। बता दें कि सुल्तानपुर पट्टी के मानकी घाट पर कोसी नदी पार कराने के लिए लंबे समय से मौत का खेल चल रहा है जिस पर रोक लगाने के लिए पुलिस प्रशासन कोई सख्त कदम उठाता दिखाई नहीं दिया है। जिसका अंजाम आज उस वक्त देखने को मिला जब एक ट्रैक्टर चालक दो बाइक और 5 लोगों को ट्रैक्टर पर बैठाकर काशीपुर की ओर से नदी पार करता हुआ बाजपुर की ओर आ रहा था। 

जहां नदी में आए तेज बहाव के चलते ट्रैक्टर पलट गया। ट्रैक्टर के पलटने से दो बाइक और ट्रैक्टर में सवार मुन्नी देवी और उसकी 7 वर्षीय पुत्री सिमरन नदी के तेज बहाव में बह गए। जबकि अन्य लोगों ने तैर कर अपनी जान बचाई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही भारी संख्या में लोग और पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया। जहां पुलिस ने कई घंटों तक महिला और उसकी पुत्री खोजबीन की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका और दोनों की तलाश की जा रही है। वही मौके पर पहुंचे तहसीलदार राजेंद्र सनवाल ने बताया कि एनडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलवाया गया है और मां बेटी की तलाश की जा रही है। 

उन्होंने बताया कि एनडीआरएफ की टीम के साथ महिला और उसकी बेटी का रेस्क्यू किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments