चाकुओं से गोदकर रिक्शा चालक की हत्या

मुरादाबाद। थाना कटघर के क्षेत्र पीतल नगरी निवासी युवक शहाबुद्दीन सहारनपुर निवासी युवती आमना से प्रेम करता था युवती के परिवार वालो को जब यह बात पता चली तो दोनो का चुपचाप निकाह भी करा दिया गया ।इधर शहाबुद्दीन और उसके छोटे भाई जाहिद का निकाह रामपुर व पीतल नगरी निवासी युवतियों के साथ दो महीने बाद तय हो गया था.

शहाबुद्दीन के चुपचाप निकाह की बात जब उसके भाइयो को चली तो उन्होंने इसका विरोध किया इसी बात से नाराज होकर लड़की आमना के भाई उवेद व अन्य दो लोगो ने जाहिद को उस वक्त घेर लिया. जब वह ई रिक्शा चलाने के लिए घर से निकल कर पीतल नगरी के गेट पर पहुचा उवेद और उसके साथियों ने जाहिद के शरीर पर चाकूओं के कई बार किए. जाहिद की चीख पुकार सुनकर लोग मदद के लिए दौड़े और एक हमलावर उवेद को पकड़ कर पुलिस को सौप दिया गया. दो हमलावर चाकू लहराते हुए फरार हो गए।

घायल जाहिद को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया लेकिन कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई थी । मृतक जाहिद के सात भाई बताए जाते हैं ओर उसकी शादी रामपुर निवासी युवती से दो माह बाद होने वाली थी हत्या की सूचना मिलते ही सीओ कटघर इंस्पेक्टर जिला अस्पताल पहुंच गए थे।

मर्डर का वीडियो बनाते हैं लोग

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि घटनास्थल के आसपास के लोग सिर्फ मौके का वीडियो बनाते रहे और किसी ने भी विरोध की हिम्मत नहीं की। यहां तक कि जिस दुकान के सामने मर्डर हुआ, वह सर्राफ की दुकान थी और वह भी सिर्फ हमलावर को हट हट कहता ही सुनाई देता रहा। उसने भी आगे बढ़कर कुछ नहीं किया। इतना ही नहीं सड़क पर भी लोग रिक्शा चालक पर हमले का वीडियो बनाते रहे। आखिर में एक युवक ने साहस किया और हमलावरों पर डंडे से हमला किया लेकिन हमलावर भाग निकला और तब तक बहुत देर भी हो चुकी थी क्योंकि रिक्शा चालक को पूरी तरह चाकू से गोद दिए जाने के बाद उसके शरीर में कुछ नहीं बचा था।

Post a Comment

0 Comments