रश्मिका मंदाना ने रयूमर्ड बॉयफ्रेंड को लेकर तोड़ी चुप्पी

मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ 'गीता गोविंदम' और 'डियर कॉमरेड' फिल्म में नजर आई थीं. इन फिल्मों में भी इस जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इतना ही नहीं कई बार लोग यह भी कहते हैं कि रश्मिका और विजय देवरकोंडा के बीच अफेयर चल रहा है। इसकी एक वजह दोनों की नजदीकियां भी हैं। हाल ही में रश्मिका ने विजय के साथ अफेयर की खबरों को लेकर काफी कुछ कहा.

हाल ही में एक साक्षात्कार में, रश्मिका मंदाना ने विजय देवरकोंडा के साथ अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के बारे में बात की। रश्मिका ने कहा- मुझे लगता है कि हम दोनों अच्छे दोस्त हैं। हम दोनों की एनर्जी मैच करती है और इसलिए हमें अपनी केमिस्ट्री दिखाने के लिए ज्यादा कुछ देने की जरूरत नहीं है।

जब रश्मिका से पूछा गया कि उनके प्रशंसक उन्हें विजय के साथ फिर से ऑन-स्क्रीन कब देख पाएंगे? इस पर रश्मिका ने कहा- उनसे मेरी तीसरी फिल्म के बारे में पूछना होगा। वह लिगर की शूटिंग कर रहे हैं और मैं उस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। अगर मेरी और उनकी टाइमलाइन मैच होती है तो हम अगली फिल्म जरूर करेंगे।

रश्मिका बहुत कम समय में टॉलीवुड (तेलुगु फिल्म उद्योग) में 100 करोड़ क्लब में प्रवेश करने वाली अभिनेत्री बन गईं। वह जल्द ही फिल्म मिशन मजनू के जरिए बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली हैं। 

Post a Comment

0 Comments