विसर्जन के दौरान गंगा में डूबे युवक का मिला शव, दोस्तों के खिलाफ मुकदमा

मुरादाबाद। थाना सिविल लाइन के इलाके प्रेम नगर निवासी राम रतन का 17 वर्षीय बेटा रोहित गणेश चतुर्थी पर गणेश की मूर्ति का विसर्जन करने के लिए दोस्तो के साथ विवेकानंद चट्टा पुल के पास रामगंगा किनारे गया था मूर्ति विसर्जन करते समय रोहित गंगा में डूब गया लोगो ने इसकी जानकारी रोहित के घर वालो को दी सभी पुलिस के साथ चट्टा पुल के पास गंगा किनारे पहुच गए थे।

स्थानीय लोगों तैराक पुलिस कर्मियों ने गंगा में युवक को काफी तलाश किया लेकिन उसका कुछ पता नही चल पाया था। सुबह पीएसी व कुछ गोताखोरों को फिर डूबे युवक की तलाश में लगाया गया लगभग 10 बजे के बाद रोहित का शव गंगा के एक कुण्ड से निकाल कर बरामद कर लिया गया है।

उधर मृतक युवक रोहित के पिता राम रतन ने पुलिस को तहरीर देते हुए रोहित को घर से बुलाकर साथ विसर्जन के लिए ले जाने वाले युवको के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है जिस पर पुलिस ने रोहित के उन दोस्तो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है जो उसे घर से बुलाकर ले गए थे।

पुलिस ने रोहित के शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिवार वालो को सौप दिया है रोहित की मौत से परिवार में दुखो का पहाड़ टूट पड़ा है इतना ही नहीं प्रेम नगर में भी इस मौत के बाद सन्नाटा पसर गया है।

Post a Comment

0 Comments