निष्ठा कटियार की पार्टी के प्रति निष्ठा को देखते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा ने बनाया प्रदेश कार्यसमिति का सदस्य

कानपुर। कानपुर की निष्ठा कटियार को भारतीय जनता युवा मोर्चा में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनोनीत किया गया है।उनके मनोनयन के बाद कानपुर के युवाओं में खुशी की लहर दौड़ गई है।

बताते चलें कि शुक्रवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशुदत्त द्विवेदी ने भी प्रदेश कार्यसमिति का गठन कर 51 लोगों को जिम्मेदारी सौंपी हैं।इनमें कानपुर की निष्ठा कटियार भी हैं जो एबीवीपी में प्रदेश कार्य समिति सहित लोकसभा चुनाव में मीडिया प्रभारी की जिम्मेदारी बखूबी से निभा चुकी हैं।

निष्ठा कटियार पूर्व कैबिनेट मंत्री प्रेमलता कटियार की पोती और वर्तमान राज्य मंत्री नीलिमा कटियार की भतीजी हैं।अपनी बुआ नीलिमा की भांति उनका भी एबीवीपी से बेहद जुड़ाव है।एबीवीपी में वह प्रदेश कार्य समिति सदस्य रह चुकी हैं और नगर में एबीवीपी की छात्रा प्रमुख की भी जिम्मेदारी निभा चुकी हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान शहर सीट के लिए उन्होंने सोशल मीडिया प्रभारी का कार्य भी बखूबी निभाया था।

इसके साथ ही दिल्ली में भाजपा की वरिष्ठ नेता मीनाक्षी लेखी के साथ भी काम कर चुकी हैं। उनके मनोनयन के बाद कानपुर के युवाओं में खुशी की लहर दौड़ गई है और बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया है। मनोनयन पर भाजपा नेता गौरव द्विवेदी, शुभम दीक्षित और अंकुर त्रिपाठी आदि ने बधाई दी है।

Post a Comment

0 Comments