नेहा शर्मा ने फोटोशूट में दिखाए अपने हॉट लेग्स, वायरल हो रही है तस्वीरें

अजय देवगन के साथ फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर में काम कर चुकी अभिनेत्री नेहा शर्मा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है . आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने कई सारी तमिल तेलुगु और हिंदी जैसी अलग-अलग भाषा की फिल्मों में काम किया हुआ है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें पोस्ट की है जिसमें वह काफी हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही है और इनका फोटो शूट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

जिसे युवाओं के बीच काफी पसंद किया जा रहा है यह अभिनेत्री कई बार इंटरनेट पर अपनी बोल्ड फोटोशूट से तहलका मचा चुकी है। उन्होंने अभिनय की शुरुआत करने से पहले एक मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी।
नेहा के द्वारा अभिनय किए गए फिल्मो की बात करे तो उन्होंने 'चिरुथा', 'कुर्रादु', 'क्रूक', 'तेरी मेरी कहानी', 'क्या सुपर कूल हैं हम', 'यमला पगला दीवाना', 'तुम बिन 2', 'मुबारखां' जैसी फिल्मो में अभिनय किया है। नेहा ने सबसे पहले तेलुगु फिल्मो में अभिनय करना शुरू किया था। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। नेहा ने कई तरह के डांस फॉर्म्स को भी सीखा है, जिनमे कथक, हिप हॉप, सालसा, जीवे और जाज भी शामिल हैं।
नेहा शर्मा ने अपने व्यवसाय जीवन की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी। इसके बाद उन्होंने साल 2007 में तेलुगु फिल्म 'चिरुथा' से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। इस फिल्म के निर्देशक 'पूरी जगन्नाथ' थे और नेहा ने फिल्म में 'संजना' नाम का किरदार अभिनय किया था। फिल्म में मुख्य किरदारों को नेहा शर्मा और राम चरन ने निभाया था।
इसके बाद लगभग 2 सालो बाद, नेहा ने साल 2009 में अपनी दूसरी तेलुगु फिल्म में अभिनय किया था। इस फिल्म का 'कुर्रादु' था और फिल्म के निर्देशक 'संदीप गुणनम' थे। फिल्म में नेहा ने 'हेमा' नाम का किरदार अभिनय किया था।
इसके बाद साल 2010 में नेहा ने अपना डेब्यू बॉलीवुड फिल्मो में किया था। उनकी पहली हिंदी फिल्म का नाम 'क्रूक' था, जिसमे उन्होंने अभिनेता इमरान हाशमी के साथ अभिनय किया था। इस फिल्म के निर्देशक 'मोहित सूरी थे और फिल्म में नेहा के किरदार का नाम 'सुहानी था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस में ठीक ठाक कमाई करने में सफल रही थी। साल 2012 में नेहा ने हिंदी फिल्म 'तेरी मेरी कहानी में एक कैमिओ किरदार को दर्शाया था। इस फिल्म में नेहा ने 'मीरा नाम का किरदार अभिनय किया था। फिल्म के निर्देशक 'कुनाल कोहली थे।
नेहा की हॉब्बीस की बात करे तो उन्हें खाना बनाना, पढऩा और अपने पेट के साथ खेलना बहुत पसंद है। नेहा अपनी एक फिल्म का लगभग एक करोड़ तक चार्ज करती है। उन्हे बहुत फिल्मो में नहीं देखा जाता है लेकिन इसके बावजूद भी वो भारतीय फिल्मो की लोकप्रिय अभिनेत्रियों की सूचि में शामिल हैं।

Post a Comment

0 Comments