आजाद समाज पार्टी के मुखिया चंद्रशेखर ने निकाली ओमप्रकाश राजभर के दावों की हवा

अज़हर उमरी 
लखनऊ।
आजाद समाज पार्टी के मुखिया चंद्रशेखर रावण ने ओमप्रकाश राजभर के दावों की हवा निकाल दी है।  रावण ने ओमप्रकाश राजभर और ओवैसी के भागीदारी मोर्चे में शामिल होने से इनकार किया है। 

रावण ने कहा, यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर अभी कुछ भी तय नहीं किया है।  वक्त आने पर ही तय होगा। 

ओमप्रकाश राजभर ने आज प्रयागराज में ऑफर जरूर दिया था, लेकिन हमने इस बारे में बाद में फैसला लेने का जवाब दिया था।   रावण ने इशारों में भागीदारी मोर्चे में शामिल होने की संभावनाओं से भी इनकार किया। 

उन्होंने कहा, हमारा मकसद यूपी की मौजूदा सरकार को हटाना और बीजेपी को हराना है।  बीजेपी को हराने में जो पार्टी मजबूत खड़ी नजर आएगी, उसी पार्टी के साथ गठबंधन करूंगा। 

अगर ठीक से बात नहीं बनी तो अकेले ही सभी सीटों पर चुनाव लड़ सकते हैं।   आजाद का दावा, राजनीति में संभावनाओं के दरवाजे हमेशा खुले रहते हैं। 

किसी भी संभावना से कभी इंकार नहीं किया जा सकता। ओमप्रकाश राजभर हमारे बड़े भाई जैसे हैं, उन्होंने आग्रह किया है तो उस पर विचार भी कर सकते हैं। लेकिन फिलहाल कुछ भी तय नहीं है। 

 चंद्रशेखर रावण, मुकेश साहनी और संजय सिंह के साथ आज प्रयागराज में हुई मुलाकात के बाद ओमप्रकाश राजभर ने बड़ा दावा किया था।  उनका दावा था कि चंद्रशेखर रावण ने उनके और ओवैसी के भागीदारी मोर्चे में शामिल होने की हामी भर दी है। 

21 सितंबर को लखनऊ में ओवैसी की मौजूदगी में इसका औपचारिक ऐलान भी हो सकता है।  राजभर का यह भी दावा था कि आम आदमी पार्टी के संजय सिंह के साथ बातचीत बहुत सार्थक नहीं रही। 

देश के एक निजी खबरिया चैनल से हुई ख़ास बातचीत में दावा किया था।  मुकेश साहनी ने भी खुद के जरिए बिहार के सीएम नीतीश कुमार को न्योता भेजे जाने के दावों का खंडन किया है। 

Post a Comment

0 Comments