सैकड़ों ऑटो चालकों ने थामा आम आदमी पार्टी का दामन

रामपुर। ऑटो रिक्शा यूनियन के जिलाध्यक्ष अबरार हुसैन के नेतृत्व में सैकड़ों ऑटो रिक्शा चालक बरेली गेट स्थित आम आदमी पार्टी के जिला कार्यालय पहुंचे जहां आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष फैसल खान लाला ने सभी को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई।

इस मौके पर फ़ैसल लाला ने कहा कि ऑटो रिक्शा चालकों से कोई भी अवैध वसूली नहीं कर सकता सुनने में आया है कि कुछ तथाकथित ठेकेदार नगर पालिका की फ़र्ज़ी रसीद काटकर ऑटो रिक्शा वालों को नाजाइज़ तरीके से न सिर्फ परेशान कर रहे हैं बल्कि उन से अवैध वसूली भी कर रहे हैं इस संबंध में फैसल लाला ने ईओ नगर पालिका डॉक्टर विवेकानंद से फोन पर वार्ता कर मामले में हस्तक्षेप करते हुए ठेकेदार के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। ईओ ने आश्वासन दिया है कि दो दिन के अंदर ठेकेदार का ठेका निरस्त किया जाएगा।

फ़ैसल लाला ने कहा कि अब लोग दिल्ली की तर्ज पर उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाना चाहते हैं और अपने बच्चों के लिए अच्छे स्कूल, अस्पताल और फ्री बिजली चाहते हैं यदि उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो हर परिवार को ना सिर्फ 300 यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी बल्कि बिजली का बकाया भी माफ किया जाएगा.

इस मौके पर यूसुफ अली, राशिद, साजिद अली, राजू, राजेश, धर्म सिंह, बब्लू, सत्यपाल, जय प्रकाश, हरपाल सिंह, दानिश अली, जुल्फेकार, सुलेमान सहित अनेकों रिक्शा चालकों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Post a Comment

0 Comments