नशे में धुत मॉडल का बीच सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा, सेना की जिप्सी तोड़ी

भोपाल। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक शराबी लड़की ने बीच सड़क पर हंगामा किया और सेना के एक वाहन में भी तोड़फोड़ की, जिसे बाद में पुलिस ने हिरासत में ले लिया. घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आरोपी महिला को दिल्ली की मॉडल बताया जा रहा है।

कुछ देर बाद युवती ने जिप्सी को लात मारना शुरू कर दिया, जिससे जिप्सी की हेड लाइट टूट गई, जब जिप्सी से नीचे आया तो युवक ने उसे भी धक्का दे दिया. लोग इस पूरे वोल्टेज ड्रामा का वीडियो बनाते रहे।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार रात दिल्ली से आई मॉडल ने कथित तौर पर शराब के नशे में सड़क पर हंगामा किया और सेना के एक वाहन को रोक दिया. जिप्सी में तोड़फोड़ की गई। बाद में इस हंगामे की सूचना पाधव पुलिस को दी गई।

थाने से महिला थाने बुलाई गई और युवती को थाने ले जाया गया। पड़व थाना प्रभारी विवेक अस्थाना का कहना है कि एक युवती ने सड़क पर हंगामा किया, सेना की गाड़ी में तोड़फोड़ की, बच्ची का मेडिकल करवाया और आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली से 3 लड़कियां ग्वालियर आई थीं और उनमें से एक ने सड़क पर हंगामा कर दिया. पुलिस द्वारा हिरासत में ली गई युवती के पक्ष में दो लड़कियां भी थाने पहुंचीं। उसने चालान भरा और अपने साथी को साथ ले गई। ये तीनों लड़कियां दिल्ली से ग्वालियर पार्टी मनाने आई थीं और खुद को मॉडल बता रही हैं।

Post a Comment

0 Comments