आर बाल्की की फिल्म में अमिताभ के साथ नजर आ सकती हैं कैटरीना

कैटरीना कैफ ने अपने एक्टिंग करियर में कई छोटी, बड़ी फिल्मों में काम किया है, लेकिन गिनी-चुनी फिल्मों में ही उन्होंने दर्शकों को अपनी मौजूदगी का अहसास कराया। अब लगता है कैटरीना भी कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण की तरह ऐसी फिल्मों में काम करना चाहती हैं, जिनमें उनकी भूमिका दमदार हो। खबर है कि उन्होंने निर्देशक आर बाल्की की एक फिल्म साइन कर ली है, जिसमें अमिताभ बच्चन उनके साथ नजर आएंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना जाने-माने निर्देशक आर बाल्की की एक महिला केंद्रित फिल्म से जुड़ गई हैं। यह पूरी फिल्म एक महिला के इर्द-गिर्द घूमेगी। इसमें अमिताभ बच्चन मेहमान भूमिका में होंगे। कैटरीना पहली बार बाल्की के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। दूसरी तरफ बाल्की के साथ अमिताभ कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। जब आर बाल्की ने बिग बी से इस फिल्म का हिस्सा बनने को कहा तो वो मना नहीं कर पाए।
बाल्की की इस फिल्म के जरिए अमिताभ और कैटरीना पहली बार साथ काम नहीं कर रहे हैं। दोनों ने सबसे पहले फिल्म बूम में साथ काम किया था। इसी फिल्म से कैटरीना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। फिर दोनों ने 2004 में आई फिल्म सरकार में साथ काम किया। आखिरी बार अमिताभ और कैटरीना 2018 में फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान के लिए साथ आए थे। अब दोनों चौथी बार एक-दूसरे के साथ पारी खेलने वाले हैं। 
चीनी कम, पा, पैडमैन और मिशन मंगल जैसी बेहतरीन फिल्में बना चुके बाल्की अपनी अन्य साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म को लेकर भी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में सनी देओल और दलकीर सलमान मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, वहीं अमिताभ बच्चन, हर बार की तरह बाल्की की इस फिल्म का भी हिस्सा हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इसका काम पूरा करने के बाद बाल्की, कैटरीना के साथ अपनी नई फिल्म शुरू करेंगे। 
कैटरीना, अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। वह सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 में काम कर रही हैं। उन्हें हॉरर कॉमेडी फिल्म फोन भूत में देखा जाएगा। इसमें उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर नजर आएंगे। कैटरीना निर्देशक अली अब्बास जफर की एक फिल्म में सुपरवुमन का किरदार निभाएंगी। कैटरीना साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ फिल्म मैरी क्रिसमस में रोमांस करती नजर आएंगी। 

Post a Comment

0 Comments