भाजपा जिस दिन से सरकार में आई, उस दिन से जनता को केवल झूठ ही परोसा: पूर्व विधायक सैफी

मुरादाबाद। संयुक्त किसान मोर्चा के केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर आज किसान भवन छजलैट में धरना प्रदर्शन एवं राष्ट्रीय राजमार्ग जाम किया गया। जिसमें सरकार की किसान विरोधी नीतियों की घोर निंदा की गई। इस अवसर पर किसान नेता चौधरी ऋषि पाल सिंह ने बताया कि सरकार किसानों को खत्म करने पर तुली हुई है। किसान का कोई भी कार्य किसान हित में नहीं है। सरकार द्वारा आगामी सत्र के लिए गन्ना मूल्य में 25 रूपये की वृद्धि करने पर किसान नेताओं ने इसे किसानों के साथ मजाक करार दिया है।

भारतीय किसान यूनियन ने सोमवार को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत किसान भवन छजलैट के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया। प्रशासनिक अधिकारियों के लाख समझाने के बाद भी किसान अपनी जिद पर अड़े रहे और हाईवे बंद कर दिया। इस मौके पर राष्ट्रीय लोक दल के नेता मतलूब अहमद ने कहा कि भाजपा जिस दिन से सरकार में आई है उस दिन से जनता को केवल झूठ ही परोसा गया है। पूर्व विधायक अनिसुर्रहमान सैफी ने कहा कि किसानों के सच्चे हितैषी बाबा टिकैत थे और अब राकेश टिकैत उनके इस कार्य को आगे बढ़ा रहे हैं किसानों का भी फर्ज बनता है कि उनका हर तरीके से साथ दें।

इस मौके पर भारी संख्या में किसान एकत्रित हुए। हरदीप सिंह, जितेन्द्र विश्नोई उर्फ जीतू नवनीत विश्नोई राजवीर सिहं सियाराम सिंह राहुल चौधरी मास्टर महेंद्र सिंह सुशील चौधरी मतलूब अहमद अरुण देवल विकास कुमार राहुल कुमार आदि हजारों किसान मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments