हथौड़े से मारकर की छोटे भाई और भाभी की हत्या

वाराणसी। वाराणसी में संपत्ति विवाद में सिर्फ रिश्तों की हत्या हुई थी। बड़े भाई ने अपने छोटे भाई और पत्नी को हथौड़े से पीटा और मौत के घाट उतार दिया। 

इस दोहरे हत्याकांड से परिवार में कोहराम मच गया। हत्यारा भाई घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मामला लोहटा थाने के रहीमपुर क्षेत्र की नई बस्ती का है, जहां मुन्ना नाम के शख्स ने अपने छोटे भाई निसार और उसकी पत्नी खुशबू की हत्या कर दी. इस घटना से सनसनी मच गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस की तफ्तीश में जो मामला सामने आया उसने सभी को हैरान कर दिया। हत्या के पीछे संपत्ति का विवाद है, जिसके चलते भाई ने भाई और उसकी पत्नी की हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि दोनों भाइयों के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। रविवार को छोटी बच्ची को खाना खिलाना खुशबू और उसके पति के लिए भारी रहा। इस पर बड़े भाई ने इसका विरोध किया और गाली-गलौज करने लगे। छोटा भाई रुका तो उसने हथौड़े से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। बीच बचाव के प्रयास में पत्नी खुशबू भी घायल हो गई। अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया।

एडीजी बृजभूषण ने बताया कि मुन्ना अपने भाई और पत्नी की हत्या कर मौके से फरार हो गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि घटना में हथौड़े का इस्तेमाल हत्या के लिए किया गया है. जिसे घटना स्थल से बरामद कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी मुन्ना को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments