अलौकिक देसाई की फिल्म द इनकारनेशन सीता में नजर आएंगी कंगना रनौत

काफी समय से अलौकिक देसाई अपनी फिल्म द इनकारनेशन सीता को लेकर चर्चा में रहे हैं। इस फिल्म में रामायण की कहानी को सीता के दृष्टिकोण से दिखाया जाएगा। फिल्म में सीता का किरदार निभाने के लिए कई दिग्गज अभिनेत्रियों के नाम सामने आए थे। अब मेकर्स ने इस संबंध में आधिकारिक ऐलान कर दिया है। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को इस फिल्म में सीता का किरदार निभाने के लिए चुना गया है। 

एसएस स्टूडियो की प्रोड्यूसर सलोनी शर्मा ने इस संबंध में जानकारी साझा की है। उन्होंने कहा, एक महिला होने के नाते मुझे अपनी फिल्म द इनकारनेशन सीता में कंगना का स्वागत करने में इससे अधिक खुशी नहीं हो सकती थी। कंगना एक भारतीय महिला की भावना की प्रतीक हैं। वह निडर, चुनौतीपूर्ण और साहसी हैं। अब समय आ गया है कि हम हर तरह से समानता का जश्न मनाने के लिए कदम बढ़ाएं। 

इस फिल्म का निर्देशन अलौकिक कर रहे हैं। इस फिल्म का लेखन बाहुबली के लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद ने किया है। हाल में उन्होंने खुलासा किया था कि सीता की भूमिका निभाने के लिए उनकी पसंद कोई और नहीं बल्कि अभिनेत्री कंगना हैं। ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि करीना कपूर ने सीता का किरदार निभाने के लिए मेकर्स से 12 करोड़ रुपये की भारी-भरकम फीस मांगी थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर करीना का विरोध शुरू हो गया था।

हाल ही में फिल्ममेकर अलौकिक ने फिल्म द इनकारनेशन सीता का आधिकारिक ऐलान किया था। यह फिल्म हिन्दी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी। यह एक बड़े बजट की फिल्म बतायी जा रही है। यह फिल्म अन्य रामायण पर आधारित फिल्मों से अलग होगी, क्योंकि इसमें सीता पर फोकस किया गया है। सीता का किरदार निभाने के लिए आलिया भट्ट के नाम की चर्चा भी चली थी। 

अभी रामायण पर आधारित कई प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है। ओम राउत रामायण पर आधारित एक फिल्म आदिपुरुष बना रहे हैं। इस फिल्म में कृति सेनन सीता के किरदार में नजर आएंगी, जबकि प्रभास को राम के किरदार में देखा जाएगा। इसके अलावा मधु मंटेना भी रामायण का 3डी वर्जन बनाने की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण को सीता की भूमिका में देखा जा सकता है। ऋतिक रोशन रावण का किरदार निभाते हुए दिख सकते हैं। 

कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल में रिलीज हुई फिल्म थलाइवी में नजर आई हैं। फिल्म में कंगना तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की भूमिका में दिखी हैं। वह मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लैजेंड ऑफ दिद्दा में नजर आने वाली हैं। भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर आधारित कंगना की फिल्म इमर्जेंसी भी चर्चा में है। फिल्म की निर्देशक और प्रोड्यूसर कंगना ही हैं। वह तेजस को लेकर भी चर्चा में हैं। 

Post a Comment

0 Comments