सौतेली माँ के साथ नाबालिग़ बेटे को आपत्तिजनक हालत में देख कर फौजी ने की फायरिंग

नई दिल्ली। हरियाणा के भिवानी के सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में रिटायर्ड फौजी द्वारा अपने बेटे और पत्नी पर फायरिंग करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. हालांकि 17 वर्षीय नाबालिग बेटे की डायल 112 पर मिली शिकायत के बाद पुलिस ने फौजी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, रिटायर्ड फौजी ने अपने घर पर एक के बाद एक दो फायर किये थे, जिससे इलाके में दहशत फैल गयी.

पुलिस के मुताबिक, फायरिंग करने के मामले में 42 वर्षीय रिटायर्ड उदयवीर को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि बताया जाता है कि आरोपी फौजी की पहली पत्नी का निधन हो गया था. जबकि कुछ समय पहले ही उसकी शादी हुई है. फौजी शराब के नशे में था और उसने जब अपने 17 साल के नाबालिग बेटे को उसकी सौतेली मां के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो वह भड़क गया और फायरिंग कर दी.

जानकारी के मुताबिक, आरोपी फौजी ने पहले हवाई फायर किया और फिर अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर नाबालिग बेटे पर तान कर फायर करना चाहा, तो बेटे ने अपने पिता को जमीन पर गिरा दिया और अपनी जान बचाकर भाग गया. ऐसे में दूसरा फायर जमीन पर हुआ. हालांकि पुलिस ने इसे आपसी झगड़ा बताया गया है. यही नहीं, फायरिंग की आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोगों मौके पर जुट गए.

सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर ने बताया कि उन्हें डायल 112 पर गांव से कॉल आई की रिटायर्ड फौजी ने अपने ही घर में फायरिंग की है. इस पर फौजी को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि फौजी नशे की हालत में था और बेटे व पत्नी से झगड़ा हुआ तो उन्हेंन डराने के लिए दो फायर कर दिये.

Post a Comment

0 Comments