काशी विद्यापीठ में तीसरे दिन भी जुटी छात्राएं व उनके परिजन, वैक्सीनेशन जारी

राकेश पाण्डेय

वाराणसी। काशी विद्यापीठ स्वास्थ्य केन्द्र में आयोजित 7 दिवसीय टीकाकरण में प्रतिदिन लगभग 200 छात्र छात्रायें व विश्वविद्यालय परिवार के लोग टीकाकरण करा रहे हैं, विश्वविद्यालय में कोविड टीकाकरण का आयोजन होने से छात्र-छात्राओं में हर्ष व उत्साह का माहौल है। 

टीकाकरण महोत्सव में आज तीसरे दिन का माहौल देखने पर यह अनुभव हो रहा था कि दिन-प्रतिदिन टीका करानेवाले छात्र-छात्राओं की भीड़ लग रही है। उल्लेखनीय है कि 13 सितम्बर महिला सशक्तिकरण प्रकोष्ठ द्वारा निःशुल्क कोविड- 19 टीकाकरण का शुभारंभ एक साप्ताहिक अभियान के तहत किया गया था। 

तत्पश्चात् डॉ. निशा सिंह (नोडल अधिकारी, महिला सशक्तिकरण प्रकोष्ठ) काशी विद्यापीठ ने बताया कि यह अभियान 13 से 18 सितम्बर तक विश्वविद्यालय के स्वास्थ्य केंद्र पर चलाया जाएगा, जिसमें कोविड टीका 11 बजे दिन से 2 बजे दोपहर तक विश्वविद्यालय की छात्राओं व दिन में 2 बजे से 3बजे तक छात्र व विश्वविद्यालय परिवार से जुड़े अन्य लोगो को लगाया जाएगा।

इस स्वास्थ्य केंद्र पर आयोजक मंडल के रूप में डॉ. संगीता घोष, डॉ. सुनील विश्वकर्मा, डॉ. नीरज धनकड़, डॉ. किरण सिंह, डॉ. अर्चना गोस्वामी, डॉ. सुरेखा जायसवाल, डॉ. अभिलाषा जायसवाल रही।

Post a Comment

0 Comments