सीएम योगी के आगमन पर विरोध प्रदर्शन करेंगे भाकियू कार्यकर्ता

मुरादाबाद। ठाकुरद्वारा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम रतुपुरा में 21 सितम्बर को सीएम योगी के आगमन के दौरान भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन करेंगे।दरअसल दिल्ली में 9 महीने से धरने पर बैठे किसानों की सुध न लेने से किसान बीजेपी सरकार से नाराज़ है और इसी के चलते यह निर्णय लिया गया है।

रविवार को ग्राम मुंशीगंज में सरदार गुर्जर सिँह के आवास स्थित भारतीय किसान यूनियन के क्षेत्रीय कार्यालय पर बैठक का आयोजन किया गया।जिसकी अध्यक्षता सरदार सुखविंदर सिंह ने की। बैठक में किसानों ने कड़ी नाराज़गी जताते हुए कहा कि केंद्र सरकार एमएसपी और तीनों कृषि कानूनों को लेकर ज़िद पर अड़ी है और लगातार किसानों का उत्पीड़न कर रही है।

बैठक में जिला महासचिव घनेन्द्र शर्मा नर कहा कि हाईकमान का आदेश है कि सीएम योगी के रतुपुरा आगमन के दौरान उनका जबरदस्त विरोध किया जाए।क्योंकि किसानों का पिछले 9 महीने से दिल्ली में धरना प्रदर्शन जारी है लेकिन केन्द्र सरकार किसानों की उपेक्षा कर थी है।

बैठक का संचालन बिलारी ब्लॉक अध्यक्ष गजेंद्र वैध ने किया। बैठक में अशोक कुमार यादव, मनीष कुमार विश्नोई, टेक पाल सिँह, सरदार हरपाल सिंह, अनूप कुमार, यादवीर सिँह आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments