पत्नी ने सरे-बाजार पति को चप्पलों से पीटा, वीडियो वायरल

सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक पति-पत्नी आपस में भिड़ गए। विवाद इतना बढ़ गया कि बड़ा बाजार में महिला ने पति की चप्पलों से पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा था। दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ मोतीनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। महिला अपने पति की दुकान पर पहुंची और उसे चप्पलों से पीटने लगी। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

मामले में मोती नगर थाना प्रभारी नवल आर्य का कहना है कि पति-पत्नी के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा है. कोर्ट में केस दर्ज है। गुरुवार को उनकी सुनवाई हुई और सुनवाई के दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया। पत्नी ने पति के साथ मारपीट की है. दोनों पक्ष थाने पहुंच गए हैं और मामले की जांच की जा रही है।

सोशल मीडिया पर चप्पल से पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है. सागर में एक महिला ने पुरुष की चप्पलों से पिटाई कर दी। जानकारी के मुताबिक दोनों पति-पत्नी हैं और कोर्ट में दोनों के बीच विवाद चल रहा है. इस बात को लेकर कहासुनी हो गई और महिला ने खचाखच भरे बाजार में पति की चप्पलों से पिटाई कर दी. 

पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना सागर के मोतीनगर क्षेत्र के बड़ा बाजार की है, जहां पति को पत्नी ने चप्पलों से पीटा. महिला को पति द्वारा पीटे जाने की घटना को देख वहां भीड़ जमा हो गई और लोग वीडियो बनाने लगे।

Post a Comment

0 Comments