कंसल्टेंट और कंटेंट राइटर के पदों पर भर्ती, 65,000 तक वेतन, ऐसे करें आवेदन

लोकसभा सचिवालय ने कंसल्टेंट, जूनियर कंटेंट राइटर, इवेंट मैनेजर, मैनेजर सहित अन्य पदों पर भर्ती निकाली है। इसके तहत कुल 11 पदों पर नियुक्तियां होनी हैं। नोटिफिकेशन के मुताबिक, कंसल्टेंट के पदों पर अनुबंध के आधार पर भर्ती की जाएगी। शुरुआत में यह 1 साल की अवधि के लिए होगी। इसके बाद बेहतर प्रदर्शन के आधार पर अन्य दो सालों के लिए इसे बढ़ाया जा सकता है।

ये होगा जॉब प्रोफाइल 

"ये कंसल्टेंट भाषण तैयार करने, बात करने वाले बिंदुओं, संदेशों, सोशल मीडिया अकाउंट्स और लोकसभा सचिवालय से संबंधित किसी भी अन्य विविध कार्य से संबंधित कार्यों को देखने के लिए नियुक्त किए जाएंगे। आवेदन पत्र आधिकारिक वेबसाइट loksabha.nic.in पर उपलब्ध है। पोर्टल पर लॉगइन करके फॉर्म भर सकते हैं। उम्मीदवार याद रखें कि आवेदन करने की लास्ट डेट 11 अक्टूबर, 2021 है।

इन पदों पर होगी भर्ती 

सोशल मीडिया मार्केटिंग (सीनियर कंसल्टेंट)- 01, सोशल मीडिया मार्केटिंग (जूनियर कंसल्टेंट)-01, सीनियर कंटेंट राइटर/मीडिया एनालिस्ट (हिंदी)- 01, जूनियर कंटेंट राइटर (हिंदी)- 01,जूनियर कंटेट राइटर (अंग्रेजी)-01, सोशल मीडिया मार्केटिंग (जूनियर एसोसिएट)- 05, इवेंट मैनेजर- 01 के पदों पर नियुक्ति की जाएगी।

चयन प्रक्रि‍या 

उम्मीदवारों का चयन व्यक्तिगत साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। “योग्य उम्मीदवारों को एक साक्षात्कार बोर्ड के समक्ष एक व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए उपस्थित होना होगा। अभ्यर्थी ध्यान दें, आधिकारिक नोटिस के अनुसार, एक बार चयनित आवेदक को बाद में अपनी उम्मीदवारी वापस लेने की अनुमति नहीं दी जाएगी। उसे तुरंत ही अपने पद की जिम्मेदारी संभालनी होगी। 

इतना मि‍लेगा वेतन 

सोशल मीडिया मार्केटिंग सीनियर कंसल्टेंट- 65,000
सोशल मीडिया मर्केटिंग जूनियर कंसल्टेंट- 35,000
सीनियर कंटेट राइटर- 45,000
जूनियर कंटेट राइटर- 35, 000
मैनेजर- 50,000
आवेदन के लि‍ये यहां क्‍लि‍क करें 

Post a Comment

0 Comments