बीड़ी पीने को बुलाया और अधेड़ को पीट पीट कर मार डाला, 5 नामजद

राकेश पाण्डेय

लखनऊ। फिरोजाबाद जिले मे घर से बुलाकर ले गए अधेड़ की पीट—पीटकर हत्या कर दी गई। चीख पुकार सुनकर मौके पर परिजन पहुंच गए। लेकिन जब तक आरोपी फरार हो गए। मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने पांच लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। पूरा मामला थाना उत्तर क्षेत्र के टापा खुर्द का है। 

यहां पर रहने वाले 50 वर्षीय सुभाष चंद्र बोस पुत्र रघुवीर रात को अपने घर पर थे। मृतक के भाई विवेक कुमार के मुताबिक पड़ोस का ही राजू उनके भाई को घर से बुलाकर बीड़ी पीने के बहाने अपने साथ ले गया। उसके बाद कुछ दूरी पर पहले से मौजूद राजू के साथियों ने मिलकर उनकी पिटाई शुरू कर दी। चीख पुकार सुनकर आस—पास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। उन्होंने परिजनों को सूचना दी। परिवारीजन मौके पर पहुंचे लेकिन जब तक आरोपी वहां से फरार हो गए। इससे पहले कि परिजन उन्हें अस्पताल ले जाते उनकी मौत हो चुकी थी।

घटना को लेकर मुहल्लेवासियों में हड़कंप मचा हुआ है। इस पूरे मामले को लेकर इंस्पेक्टर थाना उत्तर अनूप कुमार भारतीय का कहना है कि मृतक के भाई की तहरीर पर पांच लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। इनमें पंकज, दीपक, राजू, दयाराम, जितेंद्र हैं। 

यह भी इसी मुहल्ले के हैं। अभी तक यह सामने आया है कि इन सभी ने मिलकर नशा किया था और उसके बाद इनके बीच आपस में किसी बात को लेकर विवाद हो गया और मारपीट में सुभाष की मौत हो गई। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। जांच पूरी होने पर ठीक से बताया जा सकेगा कि आखिर पूरा मामला क्या था। 

Post a Comment

0 Comments