मुस्लिम लड़की ने हिंदू लड़के से मंदिर में की शादी, बदल लिया धर्म!

पटना। बेगूसराय जिले के साहेबपुर कमल क्षेत्र के मंदिर में शुक्रवार को चांद बीवी नाम की लड़की ने अपने प्रेमी राजीव पासवान से 7 फेरे लेकर शादी कर ली. इतना ही नहीं, चांद बीवी ने हिंदू संस्कृति के अनुसार शादी के बाद अपना नाम बदलकर चंदा कर लिया। सोशल मीडिया पर दोनों की लव स्टोरी वायरल हो रही है.

आपको बता दें कि चांद बीवी और राजवी की प्रेम कहानी 2016 में शुरू हुई थी। पेशे से ड्राइवर राजीव की चांद बीवी से पहली मुलाकात बलिया जिले के मेले में हुई थी। जहां दोनों पहली ही मुलाकात में एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। पहले तो दोनों में दोस्ती हुई और पता ही नहीं चला कि ये दोस्ती कब प्यार में बदल गई। चांद बीवी और राजीव ने जीवन भर एक साथ मरने का संकल्प लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 23 अगस्त को राजीव चाँद बीवी से मिलने उसके घर पहुंचे। जहां युवती के परिजनों ने देखा और उसकी जमकर पिटाई की. इतना ही नहीं उसे पुलिस के हवाले भी कर दिया गया। 

इसके बाद लड़की ने जहर खा लिया। किसी तरह आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। होश में आते ही उसने कहा कि वह राजीव से ही शादी करेगी, नहीं तो जान दे देगी। स्थानीय लोगों और बजरंग दल के लोगों ने मिलकर शुक्रवार को मंदिर में दोनों की शादी करा दी. अब दोनों इस शादी से काफी खुश हैं.

Post a Comment

0 Comments