स्पा सेंटर पर व्हाट्सएप में फोटो भेज कर लड़कियों की कराई जाती थी बुकिंग, 8 पकड़े

हल्द्वानी। पुलिस ने क्षेत्र में स्पा सेंटर में की गई कार्रवाई के दौरान छापे मे तीन युवतियों और स्पा के मैनेजर व संचालिका सहित पांच पुरूषों सहित कुल आठ लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पकड़ी गई लड़कियां झारखंड व दिल्ली की रहने वाली हैं। जबकि पकड़े गए युवक अमरोहा और हल्द्वानी के रहने वाले हैं ।

इस बड़ी कार्रवाई में एसपी सिटी डा. जगदीश चंद्रा और सीओ हल्द्वानी भी मौके पर पहुंच कर टीम को दिशा निर्देश देते रहे इस बीच स्पा से बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है बताया जाता है कि स्पा की संचालन एक महिला कर रही थी। पकडे गए युवकों में वनभूलपुरा निवासी एक युवक भी शामिल है, जो ग्राहकों का इंतजाम किया करता था।
 
बताया जा रहा है कि स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चलता था कस्टमर को व्हाट्सएप में फोटो भेज कर लड़कियों की बुकिंग कराई जाती थी। पुलिस द्वारा पकड़ी गई लड़कियां झारखंड और दिल्ली की रहने वाली है साथ ही पकड़े गए युवक अमरोहा और हल्द्वानी के रहने वाले हैं। 

मौके पर एसपी सिटी जगदीश चंद्रा और सीओ भी पहुंच चुके हैं। इस छापेमारी अभियान में पुलिस ने मोबाइल सहित कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है।

Post a Comment

0 Comments