प्रेमिका की एक ऐसी फोटो को लेकर प्रेमी ने ऐंठ लिए एक करोड़ कैश, 18 किलो के जेवरात

रतलाम। मध्य प्रदेश के रतलाम के चर्चित ब्लैकमेलिंग केस में आरोपी निशित बाफना ने आज कोर्ट में सरेंडर कर दिया। ये वही निशित है जिसने एक कॉलेज छात्रा को ब्लैकमेल कर उससे 1 करोड़ रुपये, 3 किलो सोना और 15 किलो चांदी ठग ली थी। लड़की बदनामी के डर से अपने घर की संपत्ति उसे देती जा रही थी।

ये वाकया रतलाम के जावरा का है। बहुत ही संपन्न परिवार की युवती जावरा की है लेकिन इंदौर में पढ़ाई करती है। निशित वहीं इस लड़की के संपर्क में आया। मेलजोल के बाद निशित ने युवती के आपत्तिजनक फोटो खींच लिए और उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। वो 2019 से ब्लैकमेल कर रहा था।

आरोपी ने युवती को सिखाया कि वह परिवार को तंत्र मंत्र का झांसा देकर अपने रिश्तेदारों से भी गहने और रकम अपने घर की तिजोरी में रखवाए। परिवार के लोग युवती की बातों में आते गए और अपने जेवर पैसे तिजोरी भरते चले गए। आरोपी इन गहनो और रुपयों को युवती के जरिए ऐंठता गया।

लड़की के भाई और पिता ने तिजोरी खोली तो खाली तिजोरी देखकर उनके पैरों तले जमीन सिखक गयी। जब उन्होंने युवती से कड़ाई से पूछताछ की तो सारे मामले का खुलासा हो गया। उसके बाद युवती की शिकायत पर जावरा सिटी पुलिस ने आरोपी निशित बाफना के खिलाफ रेप सहित विभिन्न धाराओ में मामला दर्ज किया था।

ब्लैकमेलिंग के इस खेल में आरोपी के कई दोस्त भी शामिल थे। युवती ने बाकायदा लाखों रुपये इनके बैंक अकाउंट में ट्रांसफर किए जिसकी डिटेल उसने पुलिस को दी है। पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है।

Post a Comment

0 Comments