दोपहर 12 बजे तक की बड़ी ख़बरें, पढ़िए एक क्लिक में

राकेश पाण्डेय

लखनऊ: केजीएमयू में खाने में कीड़ा निकलने को लेकर हंगामा, केजीएमयू की व्यवस्थाओं को जांचने वाले बने लापरवाह, कैंटीन कर्मचारियों की मनमानी से खाना मिल रहा खराब, साथ ही खाने की प्लेट में निकल रहा कीड़ा, KGMU प्रशासन जांच कराए जाने के लिए हुआ तैयार. 

लखनऊ: यूपी में वायरल फीवर का प्रकोप जारी, आए दिन फीवर से लोगों की हो रही मौत, वायरल फीवर का कई जिलों में असर, एक सप्ताह में करीब 50 लोगों की मौत, मरने वाले 50 लोगों में 26 बच्चे शामिल, आगरा,मथुरा,मैनपुरी,कासगंज में 50 की मौत.

fever

लखनऊ: यूपी में कई आईपीएस अफसरों के तबादले, IPS अजय पाल शर्मा समेत कई अफसरों के तबादले, ब्रजेश सिंह एसपी क्षेत्रीय अभिसूचना लखनऊ, नागेश्वर सिंह एसपी पीटीएस उन्नाव, डॉ अजय पाल एसपी डायल 112 लखनऊ, कैलाश सिंह एसपी क्षेत्रीय अभिसूचना आगरा.

फिरोजाबाद: फिरोजाबाद में डेंगू,वायरल फीवर का कहर, 10 दिनों में 38 बच्चों की हुई मौत, आगरा मंडल आयुक्त ने प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया, मेडिकल कॉलेज,निजी अस्पताल के वार्ड फुल, आइसोलेशन वार्ड में बच्चों को किया गया भर्ती.

acid

रायबरेली: नाबालिग भाई-बहन पर एसिड अटैक, सोते समय भाई-बहन पर हुआ एसिड अटैक, एसिड अटैक में नाबालिग भाई-बहन झुलसे, दोनों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, एसिड अटैक के बाद मौके से आरोपी फरार, मौके पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी, महराजगंज के पूरे सुक्खासिकंदरपुर की घटना.

प्रयागराज: 12 साल के अंकित के अपहरण का मामला, पुलिस ने किशोर का शव बरामद किया, मिर्जापुर के ड्रमंडगंज की पहाड़ी से शव बरामद, अपहरणकर्ताओं ने मांगी थी 30 लाख की फिरौती, पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया, सरायइनायत के अंदावा का मामला.

सहारनपुर: जिले में खासी,जुकाम,बुखार के मरीज बढ़े, मरीज बढ़ने से स्वास्थ्य विभाग अलर्ट, स्वास्थ्य टीमों ने तेज की कोरोना जांच, कोरोना जांच के लिए बनाई गईं 40 टीमें, गांव-गांव जाकर टीमें करेंगी कोरोना जांच.

पीलीभीत: खुलेआम जंगल में काटे जा रहे पेड़, अवैध कटान कराने वालों पर अफसर मेहरबान, भ्रष्ट रेंजर वीके गुप्ता करवा रहा पेड़ों का कटान, अधिकारियों ने रेंजर पर नहीं की कार्रवाई, अधिकारियों ने वन दारोगा पर कार्रवाई की, दियोरिया रेंजर के कंपार्टमेंट-10 का मामला.

देवरिया: राप्ती,गोर्रा,सरयू और गंडक नदी उफान पर, रुद्रपुर,बरहज तहसील के आधा दर्जन गांव प्रभावित, रुद्रपुर के नारायणपुर के सटे बह रही है गोर्रा नदी, लगातार नदियों में पानी बढ़ने से ग्रमीण भयभीत, गांव और बंधों पर नदी बना रही है दबाव.

गोंडा: नवाबगंज में घाघरा नदी का तांडव, किसानों की हजारों हेक्टेयर फसल तबाह, धान और गन्ने की खड़ी फसल नदी में समाई, खतरे के निशान से 38 सेंटीमीटर ऊपर घाघरा, सरयू नदी भी खतरे के निशान से 40 सेमी ऊपर, नवाबगंज में दिख रही दोनों नदियों की तबाही, खेतों के बाद अब कटान की जद में गांव, तुलसीपुर से ढ़ेमवा घाट तक पानी ही पानी, लोगों के पास रहने खाने का बड़ा संकट, जान जोखिम में डालकर आ जा रहे लोग, खुले आसमान के नीचे तिरपाल में रह रहे लोग.

Post a Comment

0 Comments