यूपी से सुबह 11 बजे तक की बड़ी ख़बरें, एक क्लिक में पढ़ें

राकेश पाण्डेय

अयोध्या- राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का अयोध्या दौरा आज, 11.30 बजे प्रेसिडेंशियल ट्रेन से अयोध्या पहुंचेंगे, 1 बजे रामकथा पार्क में रामायण कॉन्क्लेव का शुभारंभ, 3 बजे सिद्ध पीठ हनुमान गढ़ी में करेंगे दर्शन, राष्ट्रपति राम जन्मभूमि परिसर में करेंगे वृक्षारोपण, 3.50 बजे लखनऊ के लिए रवाना होंगे राष्ट्रपति।

आगरा- दिल्ली उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आगरा आज, आज 1.30 बजे आगरा पहुंचेंगे मनीष सिसोदिया, सर्किट हाउस में 2 बजे मीडिया से होंगे मुखातिब, 3 बजे तिरंगा यात्रा में शामिल होंगे मनीष सिसोदिया, आगरा के जीआईसी ग्राउंड से शुरू होगी तिरंगा यात्रा, 5 बजे बिजली घर चौराहे पर करेंगे समापन, सांसद संजय सिंह के साथ करेंगे समापन।

ग्रेटर नोएडा- टोल प्लाजा पर बड़ा हादसा होने से बचा, टोल प्लाजा पर ट्रक के हुए ब्रेक फेल, ब्रेक फेल होने पर चालक ने दिखाई सूझ बूझ, चालक ने ट्रक को डिवाइडर पर लोगों को बचाया, ट्रक को डिवाइडर पर चढ़ाकर टोल किया पार, हादसे के वक्त टोल पर खड़ी थे कई वाहन, हादसे में बाल-बाल बचे कार और बाइक सवार, पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी में हुई कैद, दादरी क्षेत्र के लुहारली टोल प्लाजा की घटना।

आगरा- जंगल में सज रही थी जुए की फड़, पुलिस ने जुए के अड्डे पर मारा छापा, मौके से 7 जुआरियों को पकड़ा, 8 फरार, कब्जे से 25800 रुपए, 7 बाइकें, एक टेंपो बरामद, फतेहाबाद क्षेत्र के पारोली सिकरवार का मामला।

गाजियाबाद- साहिबाबाद में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, पुलिस मुठभेड़ में 2 बदमाशों को लगी गोली, घायल बदमाशों को अस्पताल में कराया भर्ती, लूट,छिनैती की कई वारदातों में थे शामिल, साहिबाबाद थाना क्षेत्र के भोपुरा रोड पर मुठभेड़।

ग्रेटर नोएडा- बदमाशों ने प्रधान पर किया जानलेवा हमला, घर के बाहर खड़े प्रधान पर बदमाशों ने चलाई गोली, प्रधान ने घर में घुसकर बचाई अपनी जान, भारी पुलिस फोर्स मौके पर मामले की जांच में जुटी, दादरी थाना क्षेत्र के दतावली गांव की घटना।

मुजफ्फरनगर- हॉस्पिटल में महिला से रेप का प्रयास, हॉस्पिटल के कर्मचारी ने महिला से रेप की कोशिश की, पीड़िता हॉस्पिटल में बच्ची का इलाज कराने आई थी, पीड़िता की तहरीर पर गंभीर धाराओं में किया केस दर्ज, हॉस्पिटल में महिलाओं की सुरक्षा के दावों की खुली पोल, सिविल लाइन थाने के श्री साईं हॉस्पिटल का मामला।

अमेठी- पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़, 21 अगस्त को युवक से 32 हजार रुपए लूटे थे, लूट के मामले में शामिल था बदमाश, चौकी प्रभारी और बदमाश को लगी गोली, सिंहपुर सीएचसी में कराया गया भर्ती, सरैया सालारपुर मोड़ के पास हुई मुठभेड़।

आगरा- कमला नगर में रात 11.30 बजे चलती रही पार्टी, कोरोना काल में रोक के बाद भी की गई नाइट पार्टी, आगरा में समय अनुसार बाजार बंद नहीं हो रहे बंद, रात 11.30 बजे के बाद भी गुलजार हैं बार और दुकानें, कमला नगर क्षेत्र के D.D SUIT रूफटॉप में नाइट पार्टी, नियमों की जमकर उड़ाई जा रही हैं धज्जियां।

Post a Comment

0 Comments