ठाकुरद्वारा में नालों की सफाई के नाम पर हुआ है 'भ्रष्टाचार', DM से की शिकायत: शिवेंद्र गुप्ता

यामीन विकट 
मुरादाबाद।
मुरादाबाद में कल रात से लगातार हल्की से माध्यम बारिश हो रही है।  जिले के ठाकुरद्वारा में यह हलकी बारिश भी लोगों के लिए मुसीबत बनती दिख रही है। कल एक घंटे की बारिश के बाद ही शहर के छहराहा, मेन मार्केट, मोहल्ला दर्जियाँ, मोहल्ला बड़ा बाजार, हाजी नगर, कलेण्डर वाली मस्जिद के पास आदि मुख्य मार्ग तालाब में तब्दील हो गए। 

00

यह जल भराव आज सोमवार को और भी अधिक बढ़ गया है। अब मामले में बीजेपी के पूर्व नगर अध्यक्ष व नामित सभासद शिवेंद्र गुप्ता आगे आए हैं। उन्होंने हमें बताया कि- डीएम साहब से शिकायत की गयी है। यहां नालों की सफाई में भ्रष्टाचार हुआ है, लीपापोती की गयी है। शासन से भी शिकायत कर जांच करवाऊंगा। 

00

हमने पक्ष जानने के लिए अधिकाशी अधिकारी पुनीत कुमार से उनके नंबर 9889582608 पर संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन उनका फ़ोन स्विच ऑफ आता रहा। 

00

आपको बता दें कि बुधवार 14 जुलाई को भी कुछ देर की बारिश से शहर में इसी तरह जल भराव हो गया था। यूपीयूकेलाइव ने खबर चलाकर पालिका प्रशासन की आंखें खोलने की कोशिश की थी। इसके बाद मौसम विभाग ने भी बारिश की सम्भावना जताई थी। लेकिन शहर को जल भराव से बचाने के प्रबंध नहीं किए गए। फ़िलहाल नागरिक इस जलभराव से ही गुज़र कर जाने को मजबूर हैं। शहर में कई जगहों पर कूड़ा भी फैला हुआ है। 

00

Post a Comment

0 Comments