इंतज़ार ख़त्म: रेलवे अंडरपास का कार्य शुरू

इंतज़ार ख़त्म: रेलवे अंडरपास का कार्य शुरू

रुद्रपुर। बाजपुर के ग्राम चकरपुर में ग्रामीणों द्वारा लंबे समय से रेलवे अंडरपास के निर्माण की मांग अब पूरी होने जा रही है। जहां करोड़ों की लागत से बनने वाले रेलवे अंडर पास का कार्य शुरू करा दिया गया है।

मौके पर पहुंचे कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे के पुत्र अतुल पांडे ने अधिकारियों से वार्ता कर निर्माण कार्य में उच्च गुणवत्ता की सामग्री लगाने की बात कही। बता दें कि बाजपुर के ग्राम चकरपुर में बीते कई वर्षों से रेलवे अंडरपास का निर्माण कार्य पैसा स्वीकृत होने के बाद भी शुरू नहीं किया जा रहा था।

रेलवे अंडरपास के निर्माण की मांग को लेकर लगातार ग्रामीणों द्वारा कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे से मांग की जा रही थी। जिसके चलते सोमवार को 2 करोड़ 50 लाख रुपए की लागत से बनने वाले रेलवे अंडरपास का निर्माण कार्य शुरू करा दिया गया है।

वहीं मौके पर पहुंचे कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे के पुत्र अतुल पांडे ने रेलवे विभाग के अधिकारियों से बात की और रेलवे अंडरपास के निर्माण में उच्च गुणवत्ता की सामग्री प्रयोग करने की बात कही। इस दौरान अतुल पांडे ने कहा कि रेलवे अंडर का पास का निर्माण शुरू करा दिया गया है जिसका शिलान्यास 8 जुलाई को कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे करेंगे।
अज़हर मलिक

Post a Comment

0 Comments