राज्य अल्पसंख्यक आयोग अध्यक्ष के कड़े रुख से मिला दुष्कर्म पीड़िता को उपचार

दानिश उमरी
आगरा।
थाना एत्माद्दौला क्षेत्र में एक नाबालिग बच्ची के साथ हुई गैंग रेप की वारदात के बाद पीड़िता के पिता के द्वारा फ़ोन के माध्यम से मिली घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुँच कर राज्य अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष अशफ़ाक़ सैफ़ी ने चिकित्सकों अच्छे उपचार के लिए निर्देशित करते हुए पीड़िता के पिता को तसल्ली देते हुए पुलिस प्रशासन को कड़ी कार्यवाही करने के लिए आलाधिकारियों को भी आदेशित किया। 

जिसके बाद हरक़त में आये प्रशासन ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं पीड़िता की हालत में भी काफ़ी सुधार है। उसके बाद बच्ची के बयान दर्ज किए जाएंगे। अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष अशफ़ाक़ सैफ़ी अपने शहर के शक़्स से जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं। जिसके साथ लोगों का भी प्यार उन्हें बराबर मिल रहा है। 

अपनी नियुक्ति के बाद से ही जनता के लिए वो अपना पूरा वक़्त दे रहे हैं। लोगों से मिलने वाले प्यार का आलम यह है कि स्वागत का सिलसिला अब तक जारी है। हर रोज़ कहीं न कहीं उनका स्वागत किया जा रहा है। जनता के बीच हमेशा रहने वाले अशफ़ाक़ सैफ़ी आज भी लोगों के साथ वैसे ही हैं। जब आगरा होतो उनके निवास पर उनसे मुलाकात की जा सकती हैं। जब कार्यालय में होतो वहां भी उनसे मिलना मुमकिन हैं। 

Post a Comment

0 Comments