महंगाई के विरोध में कांग्रेसियों ने निकाली पदयात्रा, सरकार को कोसा

अज़हर मलिक

काशीपुर। बाजपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदेश में बढ़ती महंगाई के विरोध में नगर में पद यात्रा निकालते हुए विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरकार से बढ़ती महंगाई पर रोक लगाने और महंगाई को कम करने की मांग की है। 

बता दें कि बाजपुर की राम भवन धर्मशाला में कांग्रेस कार्यकर्ता प्रभारी जिला अध्यक्ष हिमांशु गाबा और कांग्रेस पीसीसी सदस्य सुनीता टम्टा के नेतृत्व में एकत्र हुए। जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदेश में लगातार बढ़ रही महंगाई के विरोध में राम भवन धर्मशाला से गुरुद्वारा सिंह सभा तक पद यात्रा निकालते हुए विरोध प्रदर्शन किया। 

इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान हिमांशु गाबा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने सत्ता हासिल करने के लिए प्रदेश की जनता को कई लुभावने सपने दिखाए थे लेकिन डबल इंजन की सरकार बनने के बाद भी प्रदेश में विकास कार्य और महंगाई चरम सीमा पर है। 

सनीता टम्टा ने कहा कि प्रदेश में डबल इंजन की सरकार होने के बाद भी कोरोनावायरस संक्रमण के दौर में जनता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ है। साथ ही उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार प्रदेश में विफल साबित हुई है और आने वाले समय में प्रदेश की जनता भाजपा को करारा जवाब देते हुए कांग्रेस की सरकार बनाएगी।

Post a Comment

0 Comments