तालाब में तैरता मिला दलित युवती का शव, रेप की आशंका

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में आगरा-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित एक गांव से मंगलवार को लापता हुई दलित किशोरी का शव बुधवार को तालाब में बहता मिला। पुलिस के मुताबिक उसकी बेरहमी से हत्या की गई है। उसकी एक आंख में पत्थर लग गया। उसके सिर और पीठ पर किसी भारी वस्तु से प्रहार किया गया और उसका मुंह दुपट्टे से बंधा हुआ था।

पुलिस को शक है कि रेप के बाद बच्ची की हत्या की गई है। मृतक के पिता की शिकायत पर गांव के चार युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने मौके का मुआयना करने के बाद फराह पुलिस को आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर मामले का खुलासा करने का निर्देश दिया है। 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि फरह थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार दोपहर करीब 2.30 बजे 17 वर्षीय किशोरी कुछ दस्तावेज जमा कराने गांव के स्कूल जाने के बाद लापता हो गयी। 

उन्होंने बताया कि बुधवार की सुबह ग्रामीणों ने गांव के तालाब में बच्ची का शव बहता देखा. परिवार ने तुरंत उसे पहचान लिया। सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक (नगर) मार्तंड प्रकाश सिंह और अधिकारी (सीओ) रिफाइनरी अभिषेक तिवारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Post a Comment

0 Comments