अक्षरा सिंह की शॉर्ट ड्रेस फोटो ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, लोग बोले- पैंट कहां है?

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अक्सर अपने बोल्ड अंदाज से सभी की क्लीन बोल्ड कर देती हैं. अक्षरा अपने गानों से जितना धमाल मचाती हैं उससे कहीं ज्यादा वो सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस अंदाज से तहलका मचा देती हैं. 

अक्षरा सिंह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. वो कई बार अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं जिसे उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं. हालांकि हर सेलेब्रिटी की तरह अक्षरा को नापसंद करने वाले भी कई लोग हैं जो उन्हें ट्रोल कर देते हैं. ऐसा ही एक बार फिर हुआ है.

आज यानी 29 जुलाई को अक्षरा सिंह ने अपने दो बेहद ग्लैमरस फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं जिसमें उन्होंने एक टीशर्ट टॉप औस स्पोर्ट्स शूज पहने हैं. अक्षरा इस फोटोज में काफी खूबसूरत लग रही हैं. ये फोटो चंडीगढ़ की है. 

एक्ट्रेस ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- “चंडीगढ़ की सुबह…” अक्षरा सिंह के चाहने वाले उनकी अदाएं देख घायल हो गए और कमेंट में उनकी तारीफों के कसीदे पढ़ने लगे लेकिन कुछ लोगों को शायद अक्षरा का ये बोल्ड अवतार पंसद नहीं आया.

अक्षरा सिंह की फोटो को पसंद ना करने वालों में एक खेसारी लाल यादव का फैन भी है जिसने अक्षरा की फोटो पर कमेंट किया- “नीचे की पैंट कहां है?” इस यूजर का नाम है ‘खेसारी फैन क्लब यूपी’.

Post a Comment

0 Comments