शोहदों से तंग युवती ने ओवरब्रिज से लगाई छलांग, हालत गम्भीर

मसूद अहमद

मुरादाबाद। जनपद के थाना कुंदरकी इलाके में शोहदों से तंग आकर एक युवती ने 40 फिट ऊंचे ओवर ब्रिज से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास करने की घटना से क्षेत्र में हड़कम्प है। युवती की हालत गम्भीर होने पर परिजनों ने उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

दअरसल घटना दो दिन पुरानी बताई जा रही है।  कुंदरकी क्षेत्र के एक गांव की युवती ने चार युवकों द्वारा ब्लैकमेल किये जाने और छेड़छाड़ करने से तंग आकर खुदकुशी करने के इरादे से मुरादाबाद-आगरा हाइवे स्थित लगभग 40 फिट ऊंचे ओवर ब्रिज से छंलाग लगा दी थी। 

जिसके बाद वह गम्भीर रूप से घायल हो गई थी, पीड़िता के पिता की माने तो उसने इस घटना की सूचना उसी दिन कुंदरकी पुलिस को दे दी थी, लेकिन कोई कार्यवाही नही हुई, अब उसकी बेटी होश के आई तो उसने आत्महत्या करने का जो कारण बताया उससे सबके होश उड़े हुए है। 

पीड़ित युवती को गम्भीर चोट लगे होने के बावजूद अपने परिजनों को बताया कि चार लड़के उसे ब्लैकमेल कर रहे थे, उनमें से एक ने उसके कुछ अश्लील फोटो खींचे हुए थे, जिसका हवाला देकर वो उसे बार-बार परेशान करते थे और उन फोटो के बदले 50 हजार रुपये की मांग कर रहे थे। 

आख़िरकार उंसने आत्महत्या करने ही ठीक समझा और वह पुल से नीचे कूद गई, पीड़िता द्वारा पूरी घटना को बताते हुए परिजनों ने वीडियो भी बना लिया है। पीड़िता के पिता आज फिर से एक तहरीर लेकर कुंदरकी पुलिस के पास पहुँचे थे, लेकिन तीन दिन बाद भी कोई कार्यवाही नही होने से खासे हताश नजर आ रहे थे, जब उनसे इस बाबत बात की गई तो बोले वो आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही चाहते है।

Post a Comment

0 Comments