यूपी में 28 जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी के स्थानांतरण

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बेसिक शिक्षा विभाग में भारी फेरबदल किया गया है। विशेष सचिव आरबी सिंह ने 28 बेसिक शिक्षा अधिकारियों के ट्रांसफर किए हैं। ट्रांसफर में मुरादाबाद, प्रतापगढ़, गोरखपुर, इटावा, संभल, मथुरा, सहारनपुर, झांसी व आजमगढ़ जिला समेत 14 जिलों में बदलाव किया गया हैं।

इसके तहत लखीमपुर खीरी से बुद्ध प्रिय सिंह को मुरादाबाद, गोरखपुर से भूपेंद्र नारायण सिंह को भदोही, संत कबीर नगर से सत्येंद्र कुमार सिंह को चंदौली, हरदोई से हेमंत राव को गाजीपुर, मुरादाबाद से योगेंद्र कुमार को मेरठ, संभल धीरेंद्र प्रताप सिंह को हरदोई, अंबेडकर नगर से अतुल कुमार को आजमगढ़,झांसी से हरवंश कुमार को सोनभद्र, मैनपुरी के जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी विजय प्रताप सिंह को लखनऊ का बीएसए से बनाया गया है।

जबकि मेरठ से सत्येंद्र कुमार ढाका को अलीगढ़, सहारनपुर से रामेंद्र कुमार सिंह को गोरखपुर, मैनपुरी से विजय प्रताप सिंह को लखनऊ,अलीगढ़ से लक्ष्मी कांत पांडे को लखीमपुर खीरी, कासगंज से अंजलि अग्रवाल को फिरोजाबाद, प्रयागराज से संजय कुमार कुशवाहा को फतेहपुर, फतेहपुर से शिवेंद्र प्रताप सिंह को रायबरेली, चंदौली से भोलेंद्र प्रताप सिंह को अंबेडकर नगर, भदोही से अमित कुमार सिंह को प्रतापगढ़, सोनभद्र से गोरखनाथ पटेल को जौनपुर, फिरोजाबाद से अरविंद पाठक को अमेठी, आगरा से राजीव कुमार को कासगंज, गौतम बुद्ध नगर से कमल सिंह को मैनपुरी, मुरादाबाद से वेदराम को झांसी, आजमगढ़ से अमरीश कुमार को सहारनपुर, जौनपुर से प्रवीण कुमार तिवारी को प्रयागराज, बागपत से वरिष्ठ प्रवक्ता राजेश कुमार सिंह को मथुरा, इटावा से कल्पना सिंह को रामपुर, गाजीपुर में वरिष्ठ प्रवक्ता उमानाथ सिंह को इटावा, लखनऊ के जिला प्रशिक्षण शाखा में तैनात अजय कुमार सिंह को जब संभल में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी बनाया गया है।

Post a Comment

0 Comments