यूपी के इस रिक्शे वाले ने दिलीप कुमार के ज़नाज़े में शामिल होने को जोड़े थे 10 हज़ार रुपए, लेकिन...

मेरठ। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का 07 जुलाई को निधन हो गया। बुधवार शाम को गार्ड ऑफ ऑनर के साथ अभिनेता को अंतिम विदाई दी गई। अभिनेता को मुंबई में सांताक्रूज कब्रिस्तान में सुपुर्दे खाक कर दिया गया।

दिलीप साहब के निधन से बॉलीवुड समेत हर कोई दुखी है। दिग्गज कलाकार के निधन से उनके प्रशंसकों को गहरा दुख है। मेरठ में उनका एक फैन उनके निधन से बेहद दुखी है. मेरठ निवासी शेर मोहम्मद उर्फ शेरू रिक्शा चालक है। जिसने कभी दिलीप साहब को अपने रिक्शे पर बिठाया था।

जब उनके निधन की खबर एक्टर के इस फैन तक पहुंची. तो शेरू का दिल टूट गया। बता दें कि इस रिक्शा चालक ने दस हजार रुपये जमा किए थे। शेरू रिक्शा चलाकर पैसे जोड़ता रहा। जब भी शेरू को दिलीप साहब के अस्पताल में भर्ती होने की खबर मिली तो वह दिन-रात उनके लिए दुआ करते रहे। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शेरू ने इस बुरे दिन के लिए खुद को तैयार किया था. शेरू ने सोचा था कि जब भी ऐसी दुखद खबर मिलेगी। वह तुरंत हवाई जहाज का टिकट लेंगे और उनके जनाजे में शामिल होंगे। 

इस बुरे वक्त के लिए शेरू ने पूरे 10 हजार रुपए भी जोड़कर रख लिए थे। लेकिन कोरोना के चलते हुए लॉकडाउन में शेरू की आर्थिक स्थिति खराब हो गई. उसने परिवार की जरूरतों को पूरा करने के लिए दस हजार रुपये खर्च किए। 

मेरठ के राशिद नगर निवासी शेरू को आज इस बात का मलाल है कि वह दिलीप साहब के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सके.

Post a Comment

0 Comments