Wednesday, 2 June 2021

GF से मिलने स्विजरलैंड को निकला था इंजीनियर, डेढ़ साल तक ऐसे हाल में रहा जानकर परिजनों के उड़े होश

हैदराबाद।  सॉफ्टवेयर इंजीनियर पाकिस्तान की जेल जा पहुंचा था जो अब डेढ़ साल बाद रिहा होकर भारत वापस लौट आया है. दरअसल, प्यार के चक्कर में प्रशांत वेंडम नाम का ये लड़का पाकिस्तान के फौजियों के हत्थे चढ़ गया और जेल की हवा खानी पड़ी.

बताया जा रहा है कि प्रशांत की सोशल मीडिया के जरिए स्विजरलैंड की रहने वाली एक स्वप्रिता नाम की लड़की से पहले बातचीत शुरू हुई और फिर दोनों में प्यार हो गया. दोनें ने एक दूसरे से शादी करने का भी फैसला लिया. जिसके बाद प्रशांत स्वप्रिता से मिलने के लिए 11 अप्रैल 2017 को स्विजरलैंड के लिए निकल गया.

बताया जा रहा है कि प्राशांत ने पाकिस्तान से अफगानिस्तान फिर तजाकिस्तान और वहां से स्विजरलैंड जाने का प्लान बनाया था लेकिन वो पहले ही पड़ाव पाकिस्तान फौजियों के हत्थे चढ़ गया जिसके बाद उसे जेल में डाल दिया गया. 

वहीं इस बीच 19 अप्रैल 2017 को प्रशांत के परिवार की तरफ से पुलिस को उसके गायब होने की सूचना दी गई. परिवार ने पुलिस को बताया कि प्रशांत 11 अप्रैल से मिसिंग है. वहीं, तेलंगाना सरकार और विदेश मंत्रायल की मदद से प्रशांत को अब डेढ़ साल लाहौर की जेल में बंद रहने के बाद प्रशांत को पाकिस्तान ने रिहा कर दिया है और वो अपने वतन वापस लौट आया है.

Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: