किशोरी को अगवा कर ले जा रहे थे युवक, ट्रेन का पीछा कर भाई ने बचाई बहन की आबरू

बांदा (डीवीएनए)। जिले में बिसंडा थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी को वहीं का युवक बहलाकर अपने साथ ले गया।बांदा रेलवे स्टेशन में लाकर तुलसी एक्सप्रेस में सवार चार युवकों को सौंप दिया। भाई की सूचना पर जीआरपी ने कोच से किशोरी को पकड़ कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

एक गांव निवासी किशोरी के परिजनों के मुताबिक, आठ दिन पहले किशोरी को गांव का युवक बहलाकर अपने साथ ले गया और रेलवे स्टेशन पर तुलसी एक्सप्रेस में सवार चार युवकों के सुपुर्द कर दिया। इस बात की भनक किशोरी के भाई को लग गई और वह अपने दोस्तों संग अतर्रा रेलवे स्टेशन पहुंचा।यहां खोजबीन की।

स्टेशन प्रबंधक से सीसीटीवी फुटेज दिखाने का अनुरोध किया, लेकिन पता नहीं लगा। इसी बीच एक मित्र ने तुलसी एक्सप्रेस में किशोरी के होने की सूचना दी। भाई ने दोस्तों के साथ कार से पीछा करना शुरू कर दिया। भाई ने झांसी जीआरपी को सूचना दी और उनके व्हाट्सएप पर बहन का फोटो भेज दिया।

बुधवार की देर रात ट्रेन के स्टेशन पहुंचते ही जीआरपी जवानों ने कोच से किशोरी को अपनी सुपुर्दगी में ले लिया, लेकिन आरोपी चारों युवक भागने में सफल रहे। बाद में परिजन भी पहुंचे और किशोरी को अपनी सुपुर्दगी में लिया। हालांकि, लोकलाज के कारण पुलिस में परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई।
संवाद विनोद मिश्रा

Post a Comment

0 Comments