Thursday, 10 June 2021

फायरिंग में घायल छात्र ने दम तोड़ा, परिजनों का कोतवाली पर हंगामा

मुरादाबाद। मझोला थाना क्षेत्र की मंडी समिति में युवकों के दो गुटों में फायरिंग और बमबाजी में घायल कजरी सराय निवासी 12 वीं के छात्र देव कश्यप की दिल्ली में मौत हो गई।

शनिवार को दूसरे पक्ष के युवकों ने फायरिंग और बमबारी की थी।युवक की मौत की खबर मिलने के बाद से छात्र के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।ए.एस. पी. अनिल कुमार ने छात्र की मौत की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि वारदात में शामिल आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं।

नगर कोतवाली के कजरी सराय निवासी सतीश कश्यप टाउन हॉल पर चाट का ठेला लगाता है।बेटा देव कश्यप 12 वीं का छात्र था। सतीश के अनुसार बीते शनिवार को देव कश्यप(18) घर से बाइक में पेट्रोल डलवाने की बात कहकर घर से निकल था।बाद में दो अन्य साथी गोलू और बीनू के साथ बुद्धो विहार में किसी बर्थ डे पार्टी में शामिल होने जा रहा था।उसी दौरान मंडी समिति के पास दूसरे ग्रुप के युवकों ने घेर कर हमला बोल दिया।मंडी समिति चौकी से थोड़ी दूरी पर ही फायरिंग और बमबाजी हुई। इसमें देव कश्यप गम्भीर रूप से घायल हो गया।जबकि गोलू और बिनु भी जख्मी हो गए।देव कश्यप के पूरे शरीर पर छर्रे लगे थे।

गम्भीर हालत में उसे जिला अस्पताल से उसे कांठ रोड के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सेपरिजन मेरठ ले गए,लेकिन वहां से भी जबाब मिल गया।बाद में रविवार को ही परिवार वालों ने देव कश्यप को दिल्ली के अस्पताल में भर्ती करा दिया,जहां उपचार के दौरान मंगलवार की शाम उसकी मौत हो गई।अब बुधवार को पोस्ट मार्टम होने के बाद शव को दिल्ली से मुरादाबाद लाया गया।

मौत की खबर मिलने के बाद देव कश्यप के परिवार में कोहराम मच गया।माँ पुष्पा और पिता सतीश समेत सभी भाई बहनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया।अभी तक एक भी आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ है?

मंडी समिति में फायरिंग और बमबारी के मामले में घायल बिनु के परिवार की ओर से मझोला थाने में तहरीर दी दे गई थी।

पुलिस ने उसी दिन तहरीर के आधार पर आरोपी अमन ठाकुर,शिवा गुप्ता,हेमन्त कश्यप और आदर्श आदि चार नामजद और अज्ञात आरोपियों के खिलाफ जान लेवा हमला ,बलवा सहित अन्य गम्भीर धाराओं में केस दर्ज किया था, लेकिन घटना के तीन दिन बाद तक पुलिस एक भी बदमाश को गिरफ्तार कर सकी है।जबकि बारदात के बाद पुलिस के तमाम उच्च अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की थी।इस सम्बंध में ए एस पी ने बताया कि पूर्व में दर्ज मामले में हत्या की धारा बड़ाई जाएगी।

अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं।जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। बुुधवा शाम जैसे ही देव कश्यप का शव एम्बुलेंस द्वारा मुरादाबाद लाया गया तो रास्ते में शहर कोतवाली पर उसके परिजनों सुर रिश्ते दारों ने पुलिस कार्यवाहि से असन्तुष्ट होकर हंगामा शुर कर दिया। अव्यवस्था को देखते हुए वहां पुलिस बल काफी तादाद में तैनात कर दिया गया।यातायात भी काफी देर तक बाधित रहा।

Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: