Thursday, 3 June 2021

सदर विधायक का कारवां पहुंचा शहरवासियों के बीच, सुनी समस्या, किया समाधान!

विनोद मिश्रा
बांदा।
सदर विधायक प्रकाश दिवेदी का "सेवा ही संगठन है" का कारवां निरंतर जनता के बीच अग्रसर है। इसी क्रम में दो जून को बाँदा नगर के अलीगंज, खूटी  चौराहा, रामलीला मैदान ,अतर्रा चुंगी पर लोगों की पेयजल से संबंधित समस्या सुनी , साफ सफाई का भी निरीक्षण किया।

मौके पर जल संस्थान के अधिशाषी अभियंता को बुलाकर पेयजल संबंधी समस्या का तत्काल निदान करने के लिए निर्देशित किया। उनके द्वारा विधायक निधि से निर्मित खूंटी चौराहा पर रामलीला मंच का भी निरीक्षण किया गया। पूरे मोहल्ले को  सेनेटाइज करवाया एवं मास्क और सेनेटाइजर का भी वितरण करवाया। वैक्सीनेशन के लिए उन्होने आम जनमानस को जागरूक किया। सदर विधायक नें बताया की कोरोना से बचाव के लिये वैक्सीनेशन बहुत जरूरी है। उनहोने मोदी और योगी के नेतृत्व में देश-प्रदेश की उन्नति कारी नीतियों का भी तार्किक जिक्र किया। विरोधी दलों के बयानों को छलावा बताया।
इस अवसर पर जिला मंत्री पंकज रैकवार ,युवा लोकप्रिय नेता रजत सेठ ,उमेश मिश्रा  ,अनिरुद्ध त्रिपाठी, प्रकाश तिवारी नीलू , इंद्रजीत राजपूत, मनीष रैकवार, जितेंद्र राज साहू ,राहुल सिंह ,अभिनव गुप्ता, आशीष गुप्ता आदि कार्यकर्ता पदाधिकारी  एवं  मोहल्ले वासी मौजूद थे।

Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: