Tuesday, 1 June 2021

हैवान बना पति, पत्नी के प्राइवेट पार्ट में ठोक दी लोहे की कील

राकेश पाण्डेय

लखनऊ।  उत्तर प्रदेश के रामपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक शख्स ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में कील ठोक दी. बताया जा रहा है कि पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद था. जिसके बाद गुस्से में पति ने पत्नी के साथ क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं. 

इस घटना के बाद महिला ने अपने पति के खिलाफ महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि घरेलू विवाद के चलते उसके पति द्वारा पहले तो उससे अभद्रता की और गुस्से में पति ने उसके प्राइवेट पार्ट में कील ठोक दी.

पीड़िता की तरफ से थाने में लिखित तहरीर दी गई है, जिसके बाद पुलिस द्वारा उसका मेडिकल परीक्षण कराया गया. 

हालांकि इस घटनाक्रम में तेजी के साथ बदलाव आया और कई घंटे तक दोनों को साथ में बैठाने के बाद समझौता करा लिया गया. पीड़ित महिला ने बताया कि उसका पति शराब पीकर घर आया और लड़ाई करने लगा. इसके बाद उसने मेरे प्राइवेट पार्ट में कील डाल दी. रात करीब 12 बजे, जब उसने अपनी मां और पिता को आवाज दी. लेकिन किसी ने भी मेरी आवाज नहीं सुनी. 

वही इस मामले में क्षेत्राधिकारी मिलक श्रीकांत प्रजापति के मुताबिक थाना मिलक क्षेत्र में एक महिला के द्वारा शिकायत की गई है, जिसकी संपूर्ण जांच से यह पाया गया कि पति पत्नी के बीच विवाद हुआ था. जिसमें महिला द्वारा अपने पति पर आरोप लगाया गया था कि उसके पति ने उसके साथ मारपीट की और उसके प्राइवेट पार्ट में कील ठोकी.

पीड़िता की शिकायत के बाद उसका मेडिकल कराया गया. दोनों के बीच फिर से सुलह हो गई है. जांच के बाद पाया गया यह पति और पत्नी के बीच आपसी विवाद का मामला था. इस में पुलिस द्वारा आवश्यक कार्रवाई की गई है.

Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: