केजरीवाल सरकार के कामों से यूपी की जनता प्रभावित, संगठन से जुड़ रहे लोग : संजय सिंह

लखनऊ। आम आदमी पार्टी के सांसद एवं उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह की मौजूदगी में बसपा के कायस्थ समाज भाईचारा प्रकोष्ठ के जोनल क्वार्डिनेटर रहे अजीत श्रीवास्तव, पत्रकार रोहित सक्सेना और किन्नर नेता पायल सिंह सहित कई लोगों को आम आदमी पार्टी की सदस्यता दिलाई। किन्नर नेता पायल सिंह पिछके दो दशक से किन्नरों के उत्थान के लिए काम कर रही है और वर्तमान में फ़िल्म निर्माता भी है इन्होंने विदेशों में भी कई फिल्मों में काम किया है ।
         सदस्यता ग्रहण करने के मौके पर सांसद संजय सिंह ने कहा कि यूपी की जनता का रुझान तेजी से आम आदमी पार्टी की ओर बढ़ा है, जो इस बात का संकेत है कि यहां के लोगों ने प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने का मन बना लिया है। आज गांव-गांव में दो सौ यूनिट मुफ्त बिजली, फ्री पानी, अच्छे स्कूल और दिल्ली जैसे अस्पतालों की चर्चा हो रही है। बदलाव की खातिर तेजी से लोग आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ रहे हैं। संजय सिंह ने सभी नवागत साथियों को शुभकामना देते हुए भरोसा जताया कि उनके आने से पार्टी को जमीनी स्तर पर और भी मजबूती मिलेगी। उन्होंने सबसे अविलंब मिशन 2022 की तैयारियों में जुट जाने का आह्वान किया। सदस्यता लेने वालों में प्रमुख रूप से किन्नर नेता पायल सिंह, महमूद खान, मो. रब्बन, ग्राम प्रधान रियाज फातिमा, संदीप सिंह, इमरान खान, मो. महफूज खान आदि रहे।
        प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने इस मौके पर कहा कि 2022 प्रदेश में परिवर्तन लेकर आएगा। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता प्रदेश में उठ चुकी बदलाव की बयार को बवंडर में तब्दील करने का काम करेंगे। तेजी से बढ़ता जा रहा आम आदमी पार्टी का परिवार आसन्न विधानसभा चुनाव में सुखद बदलाव का संकेत दे रहा है। प्रदेश में चल रही भाजपा की तानाशाही सरकार की विदाई पक्की है और प्रदेश में केजरीवाल मॉडल सत्ता में लागू होने जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments